scriptAttention Thieves entering the covered campus disguised as officers | सावधान! अफसरों जैसा भेष बना कर कवर्ड कैंपस में घुस रहे हैं चोर | Patrika News

सावधान! अफसरों जैसा भेष बना कर कवर्ड कैंपस में घुस रहे हैं चोर

सोने-चांदी के जेवर एवं नकद राशि अपने ब्रीफकेस में भरकर इत्मीनान से सीढिय़ों से उतरकर बिल्डिंग से नीचे आ गया।

भोपाल

Updated: December 01, 2021 03:30:48 pm

भोपाल. सूटेड-बूटेड होकर आया आरोपी बिल्डिंग में ऊपर गया एवं आराम से ३ फ्लैट के ताले तोड़कर अंदर घुसा और सोने-चांदी के जेवर एवं नकद राशि अपने ब्रीफकेस में भरकर इत्मीनान से सीढिय़ों से उतरकर बिल्डिंग से नीचे आ गया। मेन गेट से वापस सिक्योरिटी गार्ड को चकमा देकर चोर बाहर निकला और आराम से फरार हो गया।

सावधान! अफसरों जैसा भेष बना कर कवर्ड कैंपस में घुस रहे हैं चोर
सावधान! अफसरों जैसा भेष बना कर कवर्ड कैंपस में घुस रहे हैं चोर

सिक्योरिटी गार्ड आरोपी को बड़ा साहब समझकर रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। चोरी का खुलासा तब हुआ जब कैंपस की बिल्डिंग में रहने वाले मकान मालिकों ने अपने घर का ताला टूटा हुआ पाया। ३ परिवारों ने अपने घर में हुई चोरी की रिपोर्ट मिसरोद थाने में दर्ज कराई है। पुलिस अब सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई आरोपी की तस्वीर के आधार पर उसकी तलाश कर रही है।


दूसरे फ्लैट से 20 तोला सोना चोरी
आरोपी ने कवर्ड कैंपस में संगीता राय के फ्लैट का ताला भी तोड़ा। राय ने बताया कि उनके निवास से 20 तोला सोना चोरी गया है। राय का बेटा अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। तीसरा फ्लैट दिनेश बिसोनिया का है जहां से नगदी एवं जेवर चोरी किए गए हैं। पुलिस बिसोनिया से चोरी के माल का आंकलन करवा रही है। बिसोनिया का बेटा आर्मी ऑफीसर है एवं बेटी डॉक्टर है।

ओमीक्रॉन वैरियंट की दहशत, शादियों पर आया संकट

चोर को पता था किस फ्लैट में ताला लगा है
चोर को संभवत: जानकारी थी कि कैंपस की बिल्डिंग में कौन-कौन से मकान पर ताला लगा हुआ है। पीडि़त परिवार के मुखिया सौरभ सिंह ने बताया कि उनके अलावा उनके पड़ोसी एसके सक्सेना, वीके राय के मकान के भी ताले टूटे हैं। सौरभ सिंह कपड़ों की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह 11 बजे वह पत्नी रचना एवं अपने बेटे के साथ घर में ताला लगाकर दुकान चले गए थे। दोपहर करीब ३ बजे वापस लौटकर आए तो ताला टूटा हुआ मिला। घर के अंदर जाने पर पूरा सामान बिखरा हुआ था। सौरभ ने बताया कि बदमाश अलमारी में रखे 5 लाख कैश एवं सवा लाख के सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए हैं।
लाइफ स्टाइल कवर्ड कैंपस
मिसरोद स्थित लाइफ स्टाइल कवर्ड कैंपस में चोरी करने के लिए एक चोर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर की तरह सूटेड-बूटेड होकर हाथ में ब्रीफकेस लेकर पहुंचा , सिक्योरिटी गार्ड ने उसे कोई बड़ा साहब समझकर नहीं रोका और अंदर जाने दिया।

हाइटेक फायर बाइक बनी स्टार्टअप में नंबर वन- 40 लीटर में करेगी 4 हजार लीटर का काम

तलाश कर रहे हैं
आरोपी का सीसीटीवी फुटेज मिला है। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।
आरबी शर्मा, टीआई, मिसरोद

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाUP Election 2022: राहलु और प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं पर फोकसइंडिया गेट पर लगेगी नेता जी की मूर्ति, पीएम मोदी ने ट्वीट की तस्वीरUP Election 2022: पूर्वांचल में कितना और क्या गुल खिलाएगा अखिलेश का ब्राह्मण कार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.