scriptपत्नी को कमरे की सफाई कराने ले गया था युवक, मौका मिलते ही दोस्त ने किया रेप | young man raped with friend wife in farm house | Patrika News

पत्नी को कमरे की सफाई कराने ले गया था युवक, मौका मिलते ही दोस्त ने किया रेप

locationभोपालPublished: Aug 07, 2019 09:46:04 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

young man raped with friend wife in farm house – फार्म हाउस पर नौकरी करने के लिए आई थी दोस्त की पत्नी । यहां पर आठ दिन पहले जिला विदिशा ग्राम कागपुर निवासी मलखान रैकवार (31) आ गया था। सोमवार को महिला का पति किसी काम से फार्म हाउस से बाहर गया था। तभी उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

friend wife

पत्नी को कमरे की सफाई कराने ले गया था युवक, मौका मिलते ही दोस्त ने किया रेप

भोपाल. एक युवक ने दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार ( young man raped woman ) किया। आरोपी युवक महिला को फार्म हाउस ( Farm House ) पर बने कमरे की सफाई कराने ले गया था। यह मामला चूनाभट्टी थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार 32 वर्षीय महिला विदिशा ( Vidisha ) की रहने वाली है।

 

MUST READ : Heavy rain alert : 48 घंटे में भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

फार्म हाउस में दोस्त की पत्नी के साथ किया रेप

कुछ दिन पहले वह पति के साथ चूनाभट्टी स्थित एक फार्म हाउस पर नौकरी करने के लिए आई थी। यहां पर आठ दिन पहले जिला विदिशा ग्राम कागपुर निवासी मलखान रैकवार (31) आ गया था। सोमवार को महिला का पति किसी काम से फार्म हाउस से बाहर गया था। तभी मलखान महिला को एक कमरे की सफाई कराने के लिए ले गया, यहां पर उसने महिला के साथ दुष्कर्म ( Rape with friend wife ) किया।


MUST READ : रक्षाबंधन स्पेशल : चल रही हैं 12 नई ट्रेन, अगर नहीं मिल रहा टिकट तो इनमें कर सकते हैं बुकिंग

बेटे ने रात में फांसी लगाकर की आत्महत्या

इधर, भोपाल के रेडियो कॉलोनी पुलिस लाइन में एक एएसआई के बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह कक्षा 11वीं का छात्र था। पढ़ाई नहीं करने पर पिता ने उसको फटकार लगा दी थी। फटकार लगाने के बाद पिता ने दुलार करने के लिए पास में सुला लिया। सुबह जब मां नाश्ता बनाने के लिए जागी, तो इकलौता बेटा फांसी पर लटका मिला। इकलौते बेटे को फांसी पर लटका देख मां बेसुध हो गई। यह घटना कमला नगर थाना क्षेत्र की है।

 

MUST READ : शादी की फिर बच्चे हुए, जेंडर से संतुष्ट नहीं थी महिला, ऑपरेशन करवाकर बन गई पुरुष

बेटा फांसी पर लटका देख मां हुई बेसुध


एएसआई भोगीराम सूर्यवंशी ने बताया कि रेडियो कॉलोनी पुलिस लाइन में प्रेमनारायण पातुलकर रहते हैं। वे रेडियो शाखा में एएसआई के पद पर पदस्थ हैं। मंगलवार सुबह उनके 16 साल के बेटे आदित्य उर्फ सौम्य ने फांसी लगा ली। घटना का पता तब चला, जब सुबह साढ़े पांच बजे प्रेमनारायण की पत्नी सोकर जागीं। वे कमरे में पहुंची, तो बेटा फांसी पर लटका दिखा।

 

MUST READ : डायबिटीज ब्लड शुगर से परेशान हैं तो यहाँ चेक करें उनसे बचने के उपाय

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

चीख-पुकार सुन पड़ोसी उनके घर पहुंचे। आदित्य को फांसी के फंदे से उताकर उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में एएसआई सूर्यवंशी ने बताया कि आदित्य पढऩे में कमजोर था, जिसको लेकर माता-पिता उसे समझाने के लिए डांट देते थे। संभवत: इसी के चलते उसने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो