scriptहर्षिता तोमर को याट्सपर्सन ऑफ द ईयर का अवार्ड | Award of Youth Percent of the Year, Harshit Tomar | Patrika News

हर्षिता तोमर को याट्सपर्सन ऑफ द ईयर का अवार्ड

locationभोपालPublished: Dec 22, 2018 01:24:05 pm

Submitted by:

hitesh sharma

गोविन्द, उमा और हर्षिता सेलिंग खेल अवार्ड से सम्मानित
 

news

हरियाणा ने दिल्ली को तथा चण्डीगढ़ ने बैंगलूरू को 2-1 से हराया

भोपाल। याटिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा वर्ष 2018 के सेलिंग खेल में दिए जाने वाले पुरस्कारों में इस वर्ष आठ में से चार पुरस्कार मध्य प्रदेश ने अर्जित किए है। इसके अंतर्गत जहां वाटर स्पोट्र्स अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी हर्षिता तोमर को ‘याट्सपर्सन ऑफ द ईयर’ गोविन्द बैरागी को ‘मोस्ट प्रॉमीसिंग सेलर ऑफ द ईयर’ तथा उमा चैहान को ‘बेस्ट वूमेन सेलर ऑफ द ईयर’ अवार्ड से नवाजा गया है। वहीं सेलिंग खेल को प्रोत्साहन के लिए सेक्रेट्री नेशनल सेलिंग स्कूल भोपाल तथा संयुक्त संचालक खेल डॉ. विनोद प्रधान को पुरस्कृत किया गया।


यह पुरस्कार दिल्ली स्थित नेवल ऑफिसर्स मेस कोटा हाउस में आयोजित एक समारोह में नेवी चीफ और अध्यक्ष याटिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया एडमिरल सुनील लाम्बा द्वारा प्रदान किए गए। तीनों खिलाडिय़ों के चैन्नई में आयोजित जूनियर नेशनल कैम्प में प्रशिक्षणरत होने के कारण उनके अवार्ड मप्र वाटर स्पोट्र्स अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवार्डी जीएल यादव ने ग्रहण किए गए।

news1
हरियाणा ने दिल्ली को तथा चण्डीगढ़ ने बैंगलूरू को 2-1 से हराया

मप्र सिविल सेवा अखिल भारतीय फुटबॉल प्रतियोगिता-2018
भोपाल। अखिल भारतीय सिविल सेवा फुटबॉल प्रतियोगिता के अंतर्गत टीटी नगर स्टेडियम स्थित फुटबॉल ग्राउण्ड पर ख्ेाले गए सेमी फाइनल मुकाबलों में हरियाणा ने दिल्ली को 2-1 से तथा आरएसबी चण्डीगढ़ ने आरएसबी बैंगलूरू को 2-1 से परास्त कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा।
आज ख्ेाले गए पहले सेमी फाइनल मुकाबले में हरियाणा के खिलाड़ी इन्द्रजीत ने 22वें और विनोद ने 33वें मिनिट में एक-एक गोल किए जबकि दिल्ली की ओर से एक मात्र गोल 35वें मिनिट में पुष्पेन्द्र ने किया और इस तरह यह मुकाबला हरियाणा ने 2-1 से जीत लिया। सेमी फाइनल का दूसरा मुकाबला आरएसबी चण्डीगढ़ और आरएसबी बैंगलूरू के बीच खेला गया। चण्डीगढ़ टीम की ओर से हरमिंदर ने 23वें और 64वें मिनिट में एक-एक गोल किया। जबकि आरएसबी बैंगलूरू टीम के खिलाड़ी मंजू मैच के 75वें मिनिट में एकमात्र गोल कर पाये और आरएसबी चण्डीगढ़ ने यह मुकाबला 2-1 से जीतकर फायनल में प्रवेश किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो