script

इंटरनेशनल कराते चैंपियनशिप में खेलेंगे आयुष जैन

locationभोपालPublished: May 25, 2022 11:55:51 pm

Submitted by:

mukesh vishwakarma

नेपाल में होने वाली इंटरनेशनल आठवीं माउंट एवरेस्ट कराते चैंपियनशिप में भाग लेंगे

news

इंटरनेशनल कराते चैंपियनशिप में खेलेंगे आयुष जैन

भोपाल. आयुष जैन नेपाल में होने वाली इंटरनेशनल आठवीं माउंट एवरेस्ट कराते चैंपियनशिप में भाग लेंगे। इनके चीफ कोच ग्रेंड मास्टर शोके सईद शेख ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन 25 से 27 मई तक किया जाएगा। इसमें आयुष भारतीय सीनियर टीम का हिस्सा होंगे। इससे पहले भी आयुष ने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए कई प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुके हैं। इसके आधार पर ही उनका चयन इस चैंपियनशिप के लिए हुआ है।

उड़ान लायंस और पैंथर्स के बीच मुकाबला आज
भोपाल. उड़ान क्रिकेट अकादमी की ओर से उड़ान लीग का आयोजन गुरुवार से किया जाएगा। इसमें 14 टीमों के साथ 210 खिलाड़ी भाग लेंगे। इसमें अंडर-10, अंडर-14 व अंडर-16 की टीमें भाग लेगीं। सभी मुकाबले 25-25 ओवर के होंगे। कोच मोहसिन हसन ने बताया कि साथ ही इस साल उड़ान अंडर-16 टीम जोधपुर से 5 वनडे की सीरीज, उज्जैन से 3 मैच की सीरीज खेलेगी। प्रतियोगिता का पहला मुकाबला उड़ान लायंस और पैंथर्स के बीच खेला जाएगा।

उड़ान ने रेलवे को 236 रनों से हराकर किया विजयी आगाज
भोपाल. रेलवे मैदान में आयोजित चौथी डीआरएम ट्रॉफी के पहले मुकाबले में उड़ान अकादमी ने मेजबान रेलवे यूथ क्लब को 236 रन से पराजित कर बड़ी जीत दर्ज की है। प्रतियोगिता का उद्घाटन बीडीसीए के उपाध्यक्ष डॉ. सुशील सिंह ठाकुर ने किया। पहले मैच में उड़ान अकादमी ने 40 ओवर में 256 रन बनाए। उसकी ओर से सौरभ वर्मा ने 74 और मनीष ने 47 रन का योगदान दिया। रेलवे ब्लू की ओर से लोमेश को 3 और पारस को 2 विकेट मिले। जवाब में रेलवे की टीम उड़ान के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सकी और महज 20 रन के स्कोर पर सिमट गई। उड़ान के तरुण नागर 4 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच बने।

ट्रेंडिंग वीडियो