झाड़फूक के लिए भेजा बाबा के पास, अब पति, सास और तांत्रिक पहुंचे जेल

पिता बनने की चाहत में पति और सास पत्नी को ले गए बाबा के पास, अब तीनों पहुंचे जेल

By: Faiz

Published: 10 Sep 2020, 07:48 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नज़दीक झाड़-फूंक के बहाने एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, महिला को बच्चे नहीं होने के चलते महिला का पति और उसकी सास उसे एक कथित बाबा के पास ले गए थे। जहां बाबा ने महिला को बहला फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी, तो पता लगा कि, इस षड़यंत्र में उसका पति और साल भी शामिल हैं। इसपर महिला द्वारा शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- यहां 13 हज़ार से ज्यादा लोग हो चुके हैं संक्रमित, पर इनमें से आधे लोग नहीं जानते 'कैसे हुआ कोरोना'


पति और सास पहले हो चुके हैं गिरफ्तार, बाद में धराया बाबा

बता दें कि, भोपाल से सटे बैरसिया थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर कल्‍लू उर्फ कल्‍ला शाह उर्फ सांई बाबा को गिरफ्तार किया है। महिला के पति और उसकी सास के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। मामले को लेकर पुलिस ने महिला के पति और उसकी सास को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। दोनों आरोपियों को भोपाल जेल में बंद किया गया है। आखिर में बाबा भी पुलिस के हात्थे चढ गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP : बाढ़ आपदा से हुए नुकसान का आंकलन करेगा केन्द्रीय दल, 3 दिन तक यहां होगा सर्वे


महिला ने लगाए आरोप

अतिरिक्‍त सत्र न्‍यायाधीश बैरसिया तृप्ति शर्मा की अदालत में गुनगा निवासी आरोपी बाबा ने जमानत याचिका दायर की थी। न्‍यायालय ने आरोपी बाबा की जमानत निरस्‍त करते हुए उसे जेल भेज दिया। जिला अभियोजन कार्यालय भोपाल के एडीपीओ मनोज त्रिपाठी के मुताबिक, पीड़ित महिला की शादी 10 जून 2019 को ग्राम आगर में हुई थी। एक साल तक उसे बच्‍चा न होने पर 8 जुलाई को उसके पति और सास उसे इस कथित बाबा के पास ले गए थे। जहां आरोपी बाबा महिला को एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के मुताबिक, आरोपी ने उसे धमकी भी दी थी कि, अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वो उस जान से मार देगा। 18 जुलाई को फिर महिला का पति और सास उसे बाबा के पास ले गए, जहां बाब ने एक बार फिर महिला से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned