जिला बार एसोसिएशन चुनाव: विजय चौधरी बने अध्यक्ष, रीना वर्मा उपाध्यक्ष चुनी गई

जिला बार एसोसिएशन चुनाव: विजय चौधरी बने अध्यक्ष, रीना वर्मा उपाध्यक्ष चुनी गई

Sunil Mishra | Publish: Apr, 06 2019 08:31:41 AM (IST) | Updated: Apr, 06 2019 08:31:42 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

सचिव और अन्य पदों की मतगणना शनिवार को होगी

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में राजधानी के वरिष्ठ वकील और स्टेट बार काउंसिल के सदस्य विजय चौधरी अध्यक्ष चुने गए हैं। वहीं उपाध्यक्ष पद पर रीना वर्मा निर्वाचित हुई है। सचिव सहित अन्य पद और कार्यकारिणी सदस्यों की मतगणना शुक्रवार शाम 7 बजे रोक दी गई है। शनिवार को शेष मतगणना होगी।
जिला बार एसोसिएशन के सभागार में शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे विजय चौधरी को अध्यक्ष घोषित किया गया।

विजय चौधरी को 1426 वोट मिले। कड़े मुकाबले में उन्होने 125 मतों से जीत दर्ज की। वहीं निकटतम प्रतिद्वंद्वी टीपी विश्वकर्मा को 1301 मत मिले। विजय चौधरी ने मतगणना की शुरुआत से ही बढत बना ली थी जो अंत तक कायम रही। उपाध्यक्ष पद पर रीना वर्मा को 1041 वोट मिले। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी सीएस शर्मा को 736 वोट मिले।

कोषाध्यक्ष पद पर मनोज आगे
‌कोषाध्यक्ष पद पर 2450 वोट की गिनती हुई वोट की गिनती मे मनोज श्रीवास्तव 1153 मत ले कर निकटतम ब्रज बिहारी रघुवंशी से 265 वोट से आगे है। सचिव पद पर 1000 वोट की गिनती में वासु वासवानी 305 मत लेकर निकटतम सुशील श्रीवास्तव से 100 मतों से आगे है। पुस्तकालाय अध्यक्ष पद पर 2450 वोट की गिनती मे मुकेश नागपुरे ने 1214 मत ले कर करीब 600 मतों की निर्णायक बढत बना ली है। वही सहसचिव पद पर 1000 वोट की गिनती में कैलाश मालवीय 481 मत लेकर निकटतम प्रदीप शर्मा से करीब सवा 300 मतों से आगे है।

जीत के बाद मना जश्न

निर्णायक बढत मिलने के बाद विजय चौधरी करीब 6 बजे एसोसिएशन के सभागार स्थित मतगणना स्थल पर पहुंचे उनके साथ समर्थकों की भारी भीड़ थी। शाम साढ़े 6 बजे विजयी घोषित होते ही समर्थकों ने जमकर नारे बाजी की और बम फटाके फोड़ कर जश्न मनाया। इसके लिए समर्थकों ने पहले से पूरा इंतजाम कर रखा था। निर्णायक बढत के बाद ही चौधरी के समर्थकों ने मिठाई और आतिशबाजी का इंतजाम कर लिया था। घोषणा होते ही एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और आतिशबाजी की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned