कल से शुरू होने जा रही हैं बसें, अब सिर्फ ढाई रुपए में करें सफर

- बीसीएलएल का बंपर ऑफर
- अब सिर्फ ढाई रुपए में करें सफर
- 3 सितंबर से शुरू होगा सफर

By: Ashtha Awasthi

Published: 02 Sep 2020, 10:26 AM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के चलते 23 मार्च से यात्रियों के लिए लो-फ्लोर बसें बंद पड़ी हैं, लेकिन 3 सितंबर से एक बार फिर लो- फ्लोर बसें शुरु होने जा रही हैं। इस बार भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड (बीसीएलएल) राजधानी के लोगों के लिए बंपर ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत अब यात्री सिर्फ ढाई रुपए में ही इन बसों में सफर कर सकेंगे। इस ऑफर का लाभ उन लोगों को मिलेगा जो एक दिन में चार ट्रिप लगाएंगे।

bus-1465637195_835x547.jpg

मोबाइल पर मिलेगा टिकट

बता दें कि लोगों को सफर करने के लिए बीसीएलएल कॉन्टेक्ट लेस टिकटिंग की सुविधा भी यात्रियों को देगा। उन्हें उनके मोबाइल फोन पर ही टिकट मिल जाएगा। यह सुविधा चलो एप पर दी गई है। कोरोना वायरस के चलते एक बार फिर से शुरू हो रही लो-फ्लोर बसों की संख्या अभी फिलहाल 9 रखी गई है। पहले चरण में दो रूट पर 9 बसों का संचालन शुरू किया जाएगा।

102-1464061344_835x547.jpg

ये ऑफर मिलेंगे

फ्री ऑफर कार्ड - इसके अंतर्गत 100 रुपए के रिचार्ज पर फुल बैलेंस 100 रुपए मिलेंगे। कार्ड शुल्क की राशि के 50 रुपए की छूट रहेगी।

फ्लेक्सिबल रिचार्ज ऑफर- इसके अंतर्गत यात्री के द्वारा 50 रुपए का कार्ड 20 रुपए में बनवाया जा सकता है। कितनी भी राशि का बैलेंस कराया जा सकता है।

फुल रिचार्ज ऑफर - किसी भी प्रकार के रिचार्ज पर फुल बैलेंस दिया जाएगा।

सुपर सेवर प्लान- इस प्लान में यात्री द्वारा चयनित किए गए रूट पर 10 रुपए का बैलेंस प्रदान किया जाएगा। जिसके द्वारा यात्री को एक दिन में चयनित किए गए रूट पर कुल चार ट्रिप प्रदान की जाएंगी। इसमें यात्री को परिचालक से अपने चलो कार्ड को टेप कराना होगा।

इन रुट पर चलेंगी बसें

मार्ग एसआर-1 - बैरागढ़ चीचली से चिरायु अस्पताल सीहोर नाका वाया न्यू मार्केट तक 06 बसें
मार्ग एसआर-1ए - बैरागढ चीचली से चिरायु अस्पताल, सीहोर, नाका वाया वल्लभ भवन होते हुए ( 3 बसें)

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned