scriptमां से मिलाने के बहाने छात्रा को घर ले गया और तबाह कर दी जिंदगी | BE student raped by unconsciousness | Patrika News

मां से मिलाने के बहाने छात्रा को घर ले गया और तबाह कर दी जिंदगी

locationभोपालPublished: Oct 17, 2021 06:54:28 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बेहोश होने पर दुष्कर्म किया….

bhopal_rape.jpg

भोपाल. भोपाल के हनुमानगंज थाना इलाके में एक निजी कॉलेज की छात्रा को बीई के छात्र ने अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी छात्र छात्रा को मां से मिलाने के बहाने घर ले गया और वहां पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब छात्रा बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया और फिर उसे शादी का झांसा देता रहा। अब आरोपी छात्र छात्रा से शादी से इंकार कर रहा है जिसके कारण छात्रा ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

 

मां से मिलाने का बहाना बनाकर ले गया घर
पीड़ित छात्रा के मुताबिक वो करोंद स्थित कोचिंग में पढ़ने जाती थी। वहीं पर तालिब नाम का युवक उसे कोचिंग के बाहर नजर आता था। तालिब ने कहीं से उसका नंबर पता कर लिया था। इसके बाद दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। जल्द ही दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। आरोपी तालिब भी बीई का छात्र बताया जा रहा है। छात्रा ने बताया कि जून के महीने में एक दिन तालिब ने उससे कहा कि वो अपनी मां से उसे मिलाना चाहता है। मां से मिलाने के बहाने वो उसे अपने घर ले गया जहां कोई नहीं था। घर पर उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी जिसे पीकर छात्रा बेहोश हो गई और इसके बाद आरोपी ने छात्रा के साथ रेप किया। होश में आने के बाद आरोपी ने छात्रा से शादी करने का वादा किया और उसे चुप करा दिया।

 

ये भी पढ़ें- 17 साल की बेटी से 50 साल के पिता ने की हैवानियत, आरोपी पिता गिरफ्तार

 

कार में भी किया रेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी उसके बाद से उसका लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। वो उसे देवास भी ले गया था तब भी रास्ते में उसने कार में उसके साथ रेप किया। अब आरोपी तालिब छात्रा से शादी से इंकार कर रहा है। जिसके कारण पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- जंगल में बाघ से हुआ सामना तो चोर-पुलिस ने लगाई दौड़

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wc0d

ट्रेंडिंग वीडियो