scriptब्यूटीशियन फांसी पर लटकी, मकान मालिक ने शव देखकर बुलाई पुलिस | Beautician hanged, landlord called police after seeing dead body | Patrika News
भोपाल

ब्यूटीशियन फांसी पर लटकी, मकान मालिक ने शव देखकर बुलाई पुलिस

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

भोपालOct 07, 2021 / 01:20 am

Rohit verma

ब्यूटीशियन फांसी पर लटकी, मकान मालिक ने शव देखकर बुलाई पुलिस

ब्यूटीशियन फांसी पर लटकी, मकान मालिक ने शव देखकर बुलाई पुलिस

भोपाल. युवक के साथ किराए के मकान में रहने वाली 27 वर्षीय ब्यूटीशियन किरण मेहदोरिया ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर का दरवाजा नहीं खुलने पर मकान मालिक ने खिड़की से देखने का प्रयास किया, तो उन्हें फंदे पर लटका युवती का शव दिखाई दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से युवक लापता है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मृतका के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से फिलहाल खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।
युवती के माता-पिता ने साथ रहने वाले युवक पर पैसा वसूली और हत्या का आरोप लगाया। परिजनों ने बताया कि बेटी के साथ रहने वाला दिनेश नामक युवक नौकरी लगाने का झांसा देकर उनकी बेटी को भोपाल लाया था और छह लाख रुपए ऐंठ चुका था। एमपी नगर पुलिस ने बताया कि किरण किसी ब्यूटी पार्लर में काम किया करती थी।
करीब एक साल से वह किराए के मकान में रह रही थी। विगत दिवस उसके मकान मालिक किसी काम से उसके घर पर पहुंचे। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बावजूद जब गेट नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा। कमरे में किरण का शव लटका था। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवाया।
पिता का आरोप, हत्या की गई
पुलिस जांच में पता चला कि ग्वालियर निवासी किरण मेहदोरिया पढ़ाई कर रोजगार के तलाश में थी। उसने ब्यूटीशियन का कोर्स भी किया था। किरण के पिता सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मार्च 2020 में बेटी की पहचान ग्वालियर के रहने वाले दिनेश दुबे से हुई। दिनेश ने बेटी को बताया था कि वह मानव अधिकार आयोग से जुड़कर एनजीओ चलाता है।
साथ में दवा सप्लाई करता है। दिनेश 4 अगस्त को बेटी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर ग्वालियर से भोपाल लेकर आ गया। पिता ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे एमपी नगर थाना पुलिस ने फोन किया कि किरण का शव उसके रूम में फंदे पर लटका है। युवती के पिता ग्वालियर में पेंटर का काम करते हैं।

Home / Bhopal / ब्यूटीशियन फांसी पर लटकी, मकान मालिक ने शव देखकर बुलाई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो