scriptविदेशों में भी सजती थी इनकी महफिल, ‘ऐश’ करने यहां से जाते थे नेता और अफसर! | beautiful girls go on foreign trips with leaders and officers | Patrika News

विदेशों में भी सजती थी इनकी महफिल, ‘ऐश’ करने यहां से जाते थे नेता और अफसर!

locationभोपालPublished: Sep 29, 2019 03:59:37 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

एसआईटी की जांच में आए दिन हो रहे हैं नए खुलासे

34.jpg
भोपाल/ हनी ट्रैप में गिरफ्तार हसीनाओं की महफिल सिर्फ प्रदेश ही नहीं, सात-समंदर पार भी सजती थी। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि महीनों ये विदेशों में रसूखदारों के पैसों पर मौज करती थीं। इस दौरान मेहमान बनकर दीवाने नेता और अफसर भी वहां पहुंचते थे। अब इस मामले की जांच कर रही एसआईटी इनके विदेश दौरों का रिकॉर्ड खंगाल रही है।
इन हसीनाओं का रिकॉर्ड खंगालने के बाद जिन अधिकारी और नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं, उनके भी उस पीरियड के रिकॉर्ड खंगाले जाएंगे। पासपोर्ट से चेक किया जाएगा कि इस दौरान आरोपी नेताओं और अफसरों ने विदेशों का कितने दौरे किए हैं।
दरअसल, जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि विदेश दौरे के दौरान कुछ नेताओं और अफसरों ने इन्हें अपने साथ रखा था। जल्द ही एसआईटी महिलाओं के पासपोर्ट को जब्त कर रिकॉर्ड खंगालेगी। अभी गिरोह की पांचों महिलाएं पुलिस की रिमांड पर हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई राज उगले हैं।
दुबई गई थी श्वेता विजय जैन
इस गिरोह की मास्टरमाइंड श्वेता विजय जैन ही सबसे शातिर है। वह अभी पुलिस रिमांड पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोकसभा चुनाव के दौरान वह दुबई के दौरे पर थे। वहां वह कई महीने गुजारे थे। बताया जाता है कि दुबई ट्रिप का पूरा खर्च एक पूर्व सांसद ने उठाया था। क्योंकि वह उन्हें अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर रही थी।

सारे ठिकानों पर लेकर जा रही है एसआईटी
हनी ट्रैप में शामिल हसीनाओं को पुलिस रिमांड पर लेकर इंदौर से निकली हुई है। शनिवार को एसआईटी की टीम उन्हें भोपाल लेकर आई थी और उन ठिकानों पर लेकर गई जहां से उनके तार जुड़े हुए हैं। इस दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। इसके साथ श्वेता विजय जैन को लेकर एसआईटी सागर भी पहुंची है। जहां उससे पूछताछ की गई है। हालांकि उसके बाद कोई जानकारी नहीं मिली है कि उन्हें एसआईटी कहां लेकर गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो