scriptपटरियों पर बैठकर बनाया वीडियो, बोला- ‘बीवी ने जीना मुश्किल कर दिया है’, सुसाइड | before suicide video man sit on track said wife made life difficult | Patrika News

पटरियों पर बैठकर बनाया वीडियो, बोला- ‘बीवी ने जीना मुश्किल कर दिया है’, सुसाइड

locationभोपालPublished: Dec 25, 2021 04:12:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवक को शक था कि उसके बचपन के दोस्त के साथ ही पत्नी का अफेयर चल रहा है…

suicide_news.jpg

भोपाल. भोपाल में एक युवक ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। युवक ने सुसाइड करने से पहले पटरियों पर बैठकर एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने बीवी से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही है। वीडियो बनाकर युवक ने अपने परिजन को भेजा लेकिन जब तक घरवाले उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे युवक जिंदगी को अलविदा कह चुका था। उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में पड़ी हुई थी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो
घटना भोपाल के बावड़िया कला फाटक के पास की है जहां शुक्रवार की शाम एक युवक ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। मृतक की शिनाख्त राकेश जाटव निवासी पंपापुर बस्ती के तौर पर हुई थी। राकेश ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने कहा कि वो अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं। मेरी बीवी ने मुझे बहुत परेशान कर दिया है, वो न मुझे छोड़ने को तैयार है और न ही मुझे चैन से रहने दे रही है। राकेश ने वीडियो में कहा कि अगर मुझे कुछ हो जाए तो उसकी जिम्मेदार मेरी पत्नी होगी उसे बंद कर लेना। राकेश ने वीडियो में ये भी कहा कि उसका टीटीनगर थाने में चार दिन से पत्नी को लेकर केस चल रहा है, टीआई को सब पता है।

 

यह भी पढ़ें

आरक्षक को महंगी पड़ी ‘आशिकी’, एसपी ने नौकरी से किया बर्खास्त

 

पत्नी के अफेयर का था शक
बताया जा रहा है कि राकेश शुक्रवार की सुबह पत्नी के साथ घर से निकला था और फिर दोपहर में पत्नी को घर जाने का कहकर रास्ते में से ही कहीं चला गया था। शाम करीब 4 बजे आसपास राकेश ने दानादानी रोड के पार रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया। वहीं टीटी नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राकेश की गुमशुदगी कायम हुई थी, पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था। राकेश को शक था कि उसके बचपन के दोस्त के साथ पत्नी के अवैध संबंध हैं और इसी वजह से दोनों के बीच बीते तीन चार दिन से अनबन चल रही थी। पुलिस ने बताया कि पत्नी व राकेश के दोस्त से इस संबंध में पूछताछ की गई थी और उन्होंने उनके बीच किसी तरह के संबंध होने से इंकार किया था।

देखें वीडियो- 123 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ी ट्रेन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86kd8k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो