पहले दोस्त बनाती और फिर कर देती थी कंगाल, नकली पुलिस का ऐसे मिलता था साथ ?

मध्यप्रदेश की राजधानी पुलिस ने शातिर गैंग का पर्दाफाश किया, गैंग में एक युवती भी शामिल..

By: Shailendra Sharma

Updated: 13 Nov 2020, 05:10 PM IST

भोपाल. वो पहले तो अपने हुस्न का जाल बिछाकर युवकों से दोस्ती करती और फिर उन्हें प्यार के जाल में फंसाकर एक फ्लैट पर ले जाती थी। जहां कुछ ही देर बाद ऐसा कुछ होता था जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। एक पीड़ित की शिकायत पर जब पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ा तो उनके शातिर कारनामों का खुलासा हुआ।

युवक के फ्लैट पर पहुंचते ही नकली पुलिस मारती थी छापा

पुलिस ने एक पीड़ित की शिकायत पर युवकों से लूट करने वाली इस शातिर गैंग का पर्दाफाश किया है। शातिर लुटेरों की इस गैंग में चार सदस्य हैं जिनमें एक युवती भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक गैंग में शामिल युवती युवकों को दोस्ती कर अपने प्यार के जाल में फंसाती थी। जैसे ही युवती युवक को लेकर पूर्व से निर्धारित एक फ्लैट पर पहुंचती थी तो गिरोह के दो सदस्य नकली पुलिस बनकर फ्लैट पर पहुंच जाते थे। इसके बाद नकली पुलिस युवक को डरा धमकाकर उससे कैश और अन्य कीमती सामान छीन लेते थे इतना ही नहीं आरोपी युवक को बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देते थे। लेकिन इस बार जब इस गिरोह ने पीड़ित युवक को अपना शिकार बनाया तो वो पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा और पुलिस ने पूरे मामले की बारीकी से तफ्तीश कर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया।

 

पुलिस ने किया खुलासा

नकली पुलिस बनकर लूट करने वाली इस गैंग का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक दाउद खान ने पुलिस में उसके साथ हुई लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। तफ्तीश की गई तो पाया कि लूट करने वाली पूरी की पूरी गैंग है जो पूरी प्लानिंग के साथ युवकों को अपना शिकार बनाती है। गैंग का सरगना योगेन्द्र विश्वकर्मा नाम का युवक है। गिरोह में कुल चार सदस्य हैं जिनमें आरती शर्मा उर्फ आसमा खान नाम की एक युवती भी शामिल है। पुलिस ने ये भी बताया कि ये गैंग पहले भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है जिसके बारे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इतना ही नहीं पुलिस को गिरोह के सरगना का पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड भी मिला है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक कार, नकदी और कीमती सामान जब्त किया है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned