भाजपाई व कांग्रेसियों के बीच लगी ऐसी शर्त जो न आपने सुनी होगी और न ही देखी viral video

Deepesh Tiwari | Updated: 22 May 2019, 07:23:39 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

जीत को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ता...

राजगढ़@भानु ठाकुर की रिपोर्ट...

एक ओर जहां मध्यप्रदेश में राज्य सरकार को लेकर बवाल की स्थिति बनी हुई है। वहीं अब लोकसभा रिजल्ट को लेकर भी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए हैं।


एक ओर भाजपा कार्यकर्ता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्र में भी उन्हीं की सरकार बनेगी। इन्हीं सब के बीच एक अजब मामला सामने आ रहा है, जहां अपनी जीत को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने एक ऐसी अजीब शर्त रख ली है, जो आपने न तो पहले कभी सुनी होगी, और शायद न ही ऐसी शर्त के बारे में सुना होगा।

मजेदार बात ये है कि जहां एक ओर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं आम जनता के चेहरे पर इस शर्त को लेकर अजब सी मुस्कान छाई हुई हैं।

दरअसल लोकसभा चुनाव 2019 के बाद गुरुवार को यानि 23 मई को इन चुनावों का रिजल्ट सामने आना शुरू हो जाएगा। वहीं इससे पहले तमाम टीवी चैनलों पर दो दिनों से चल रहे चुनाव पूर्व अनुमान के बीच प्रधानमंत्री पद पर किसकी होगी ताजपोशी, इसे लेकर आम जनता में संशय की स्थिति बनी हुई है।


इसी बीच आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो लोगों ने जीत व प्रधानमंत्री के पद को लेकर एक ऐसी अजब शर्त लगाई है, जिसे सुनने या देखने वाले तक हैरान हैं।

जानकारी के अनुसार राजगढ़ जिले के ग्राम हराना के भाजपा व कांग्रेस के नेता जीत व प्रधानमंत्री पद को लेकर ने अपने अपने दलों के समर्थन में एक अजीब शर्त लगा बैठे है।

ये है मामला...
दरअसल कांग्रेस नेता बापूलाल सेन व भाजपा नेता रामबाबू मंडलोई ने गांव वालों के बीच मुंडन कराने की कसम ली, बापूलाल का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री का सेहरा इस बार राहुल गांधी के सर बंधने वाला है , अगर देश में मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो मैं ग्रामीणों के बीच बस स्टेण्ड पर अपना मुंडन करवाऊंगा।

वहीं भाजपा के रामबाबू मंडलोई ने मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने का दावा किया है और कहा है कि मेरी बात सत्य नहीं निकली तो मैं भी सबके सामने अपना मुंडन करवाऊंगा ।


ऐसे में क्षेत्र के लोगों के बीच चुनावों में जीत को लेकर एकाएक दिलचस्पी बढ़ गई है। एक ओर जहां भाजपाई कांग्रेस के नेता का मुंडन देखना चाहते हैं, तो वहीं कांग्रेसी भाजपा के नेता का... और वहीं जनता तो अब इस शर्त का बस अंजाम देखने को आतुर है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned