script5 दिन बाद घर पहुंचे डॉक्टर, गेट के बाहर से ही पत्नी और बच्चों को इस तरह निहारा | bhopal cmho doctor sudhir dehariya photo viral | Patrika News

5 दिन बाद घर पहुंचे डॉक्टर, गेट के बाहर से ही पत्नी और बच्चों को इस तरह निहारा

locationभोपालPublished: Apr 03, 2020 01:55:51 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

भोपाल के सीएमएचओ डॉक्टर सुधीर डेहरिया सोमवार को पांच दिन बाद अपने घर गए थे

CoronaWarriors
भोपाल. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग का अमला रात दिन काम कर रहा है। कई कर्मचारी ऐसे भी हैं, जो चार-पांच दिन पर घर जा रहे हैं। इन सब के एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक डॉक्टर पांच दिन बाद घर पहुंचा लेकिन गेट के बाहर से ही पत्नी और बच्चों को निहारा और चाय पी कर लौट गया।
जिस डॉक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वे हैं भोपाल के सीएमएचओ डॉक्टर सुधीर डेहरिया। डॉक्टर सुधीर पांच दिन बाद अपने घर गए थे। घर के सामने बैठकर अपने परिवार को देखा और चाय पी कर वापस लौट गए। बता दें कि सीएमएचओ होने के कारण डॉ सुधीर के कंधों पर कोरोना वायरस से लोगों को बचाने की जिम्मेदारी है।
https://twitter.com/hashtag/CoronaWarriors?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शिवराज बोले- आप पर गर्व है

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डॉक्टर सुधीर की तस्वीर को ट्वीट कर कहा कि आप पर गर्व है। उन्होंने लिखा कि मिलिये डॉ सुधीर डेहरिया से, जो भोपाल जिले के CMHO हैं। सोमवार को वो पांच दिन बाद घर पहुंचे, घर के बाहर बैठ कर चाय पी, घर वालों का हाल चाल लिया और बाहर से ही अस्पताल वापस हो गए। डॉक्टर डेहरिया और इन जैसे हजारों-लाखों कोरोना योद्धाओं को मेरा शत-शत नमन। हमें आप पर गर्व है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो