scriptपुरानी रंजिश पर किन्नर आपस में भिड़े, दोनों पक्षों में पहले भी हो चुका विवाद | bhopal crime | Patrika News

पुरानी रंजिश पर किन्नर आपस में भिड़े, दोनों पक्षों में पहले भी हो चुका विवाद

locationभोपालPublished: Jan 21, 2023 09:10:23 pm

मंगलवारा थाना पहुंचकर किन्नर गुरु सुरैया के निर्देशन में हुआ विरोध प्रदर्शन
भोपाल. पुराने शहर में किन्नर वर्ग के क्षेत्र मंगलवारा में शनिवार को काजल बंबइया किन्नर एवं मुस्कान किन्नर के बीच जमकर विवाद हो गया। सोने के ब्रेसलेट को छीनने के प्रयास में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। इस घटना में मुस्कान मिर्जा को हल्की चोट आई।

suspicious death, lodge, manager, murder, mp police, katni news

suspicious death, murder

इसके बाद किन्नरों ने मंगलवारा थाना घेरकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। किन्नर गुरु सुरैया नायक के साथ 50-60 किन्नर मंगलवारा थाना पहुंचकर काजल बंबइया को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। किन्नर गुरु सुरैया ने बताया कि काजल बंबईया मुख्य रूप से ट्रेन में वसूली का काम करता है और बिरादरी से बाहर निकाल दिया गया है। काजल बंबईया इससे पहले भी समाज के सदस्यों पर हमला कर चुका है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hgczl
बुरी आदतों की वजह से काजल बंबइया को हम लोगों ने परिवार से बाहर कर दिया है जिसका बदला लेने के लिए वह आए दिन हम लोगों के साथ मारपीट करता है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने आरोपी एवं फरियादी पक्ष के लोगों को आमने-सामने बिठाकर समझौता कराने का प्रयास किया। काजल बंबईया ने लिखकर कहा है कि वह भविष्य में दोबारा किन्नर समुदाय के किसी भी सदस्य को परेशान नहीं करेगा। उल्लेखनीय है कि भोपाल शहर में क्षेत्र विवाद को लेकर इससे पहले भी किन्नरों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है।
0:00

ट्रेंडिंग वीडियो