scriptALERT : दूसरे के ऐप में मंगवाए पैसे, देने को कहा तो छात्रों पर हमला | bhopal crime news | Patrika News

ALERT : दूसरे के ऐप में मंगवाए पैसे, देने को कहा तो छात्रों पर हमला

locationभोपालPublished: Jan 16, 2022 01:16:39 am

Submitted by:

govind agnihotri

हमलावर पड़ोसी युवक गिरफ्तार, हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज
 

ALERT : दूसरे के ऐप में मंगवाए पैसे, देने को कहा तो छात्रों पर हमला

bhopal crime news

भोपाल. गोविंदपुरा थाना इलाके में शनिवार शाम पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर दो छात्रों पर हमला कर दिया। हमले में दो सगे भाई घायल हो गए। घायल छात्रों को एम्स में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हमला करने वाले युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश भदौरिया ने बताया कि, गोविंदपुरा के कृष्णा नगर निवासी सतीश राय कुरियर सर्विस में काम करते हैं, जबकि पत्नी निजी स्कूल में शिक्षिका है। दोनों के बेटे अमन और आदर्श राय स्कूल में पढ़ते हैं। अमन ग्यारहवीं और छोटा भाई आदर्श नवमीं का छात्र है। पिछले दिनों अमन के मामा ने एक मोबाइल सुधरवाने के लिए अमन और आदर्श को दिया था। मोबाइल सुधरवाने का खर्च तीन हजार रुपए आया। भाइयों ने अपने मोबाइल में पेमेंट ऐप नहीं होने पर पड़ोस में रहने वाले परिचित युवक दिवाकर यादव के मोबाइल पर रुपए मंगा लिए, लेकिन रुपए आने के बाद भी दिवाकर रुपए नहीं दे रहा था।

अमन और आदर्श लगातार दिवाकर से रुपए मांग रहे थे, शनिवार शाम एक बार उन्होंने फिर सख्ती से रुपए मांगे तो दिवाकर आग-बबूला हो गया। माता-पिता नौकरी पर गए थे और बच्चे अकेले थे। घर सूना देख दिवाकर आदर्श को मारने के लिए घर में घुसा और उसका गला दबा दिया। सांस रुकती देख आदर्श ने आवाज लगाई तो अंदर से अमन बाहर आकर छोटे भाई को छुड़ाने लगा, इस बीच दिवाकर ने पास ही पड़ा लोहे का पाइप उठाकर अमन के सिर पर मार दिया। अमन का सिर फट गया और खून की धार बहने लगी, उसे गंभीर घायल देखकर दिवाकर निकल भागा, पड़ोसियों की मदद से अमन को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया।

बरखेड़ी निवासी है हमलावर
दोनों भाइयों पर हमला करने वाले दिवाकर का मूल निवासी बरखेड़ा पठानी में है, वह कृष्णा नगर में नानी के पास रहता है और कॉलेज में पढ़ता है। नानी के यहां रहने के दौरान वह मोहल्ले के लड़कों के सम्पर्क में आया और बाद में रुपयों के लालच में बढ़ा विवाद इस स्तर पर पहुंच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो