script17 साल की नाबालिग किेशोरी को अगवा कर दो दिनों तक दुष्कर्म, पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बैठी रही | bhopal crime story | Patrika News

17 साल की नाबालिग किेशोरी को अगवा कर दो दिनों तक दुष्कर्म, पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बैठी रही

locationभोपालPublished: May 09, 2022 12:46:47 am

Submitted by:

Sumeet Pandey

परिजन का आरोप— पुलिस ने थाने से भगा दिया, थाने के 2 पुलिसकर्मियों ने घर आकर धमकाया— एसपी देहात ने महिला डीएसपी को दिए जांच के निर्देश

17 साल की नाबालिग किेशोरी को अगवा कर दो दिनों तक दुष्कर्म, पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बैठी रही

17 साल की नाबालिग किेशोरी को अगवा कर दो दिनों तक दुष्कर्म, पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बैठी रही

भोपाल. शहर से लगे ग्रामीण इलाके में 17 साल की नाबालिग किेशोरी का अपहरण कर दो दिनों तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी 27 अप्रैल को आरती में शामिल होने के लिए घर से निकलकर गायब हो गई थी। परिवार ने बेटी के गायब होने की खबर दूसरे दिन परवलिया थाने पहुंच कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर परिजनों को लौटा दिया था। 29 अप्रैल को गुमशुदा लड़की थाने के पास बदहाल स्थिति में बरामद हुई थी। पुलिस ने लड़की को न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां उसने अपने साथ हुई दिल दहलाने वाली घटना का बयान किया।
चिल्लाने पर बुरी तरह पीटता थालड़की ने न्यायालय में बताया कि इलाके में रहने वाले मंजूर खान ने उसका अपहरण कर लिया था और समसगढ़ ले जाकर एक मकान में बंद कर दिया था। आरोपी उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था और चिल्लाने पर बुरी तरह मारपीट कर रहा था। इधर छात्रा के परिजन ने भी परवलिया थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजन के मुताबिक लड़की के गायब होने पर पुलिस को संदेह जताया था, लेकिन थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर भगा दिया गया। परिजनों ने थाने के 2 पुलिसकर्मियों पर घर आकर धमकाने का भी आरोप लगाया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक देहात किरण लता केरकेट्टा ने जांच के निर्देश जारी कर दिए हैं।
दुष्कर्म की धाराएं बढ़ाई जाएंगी

एसपी देहात केरकेट्टा ने बताया कि इस मामले में महिला सेल की डीएसपी मंजू चौहान को जांच के निर्देश दिए गए हैं। परवलिया थाने में दर्ज प्रकरण की विवेचना में दुष्कर्म समेत अन्य धाराएं बढ़ाने के लिए भी निर्देश जारी कर दिए हैं।
नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी

परवलिया थाने में 27 अप्रैल से चल रहा यह प्रकरण दबाकर रखा गया था। गुमशुदगी दर्ज होने के दूसरे ही दिन लड़की के मिलने के बाद परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बावजूद थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया। न्यायालय में बयान होने के बावजूद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो