तीन और जासूसों को भेजा जेल, अब मददगारों की होगी धरपकड़ 

तीन और जासूसों को भेजा जेल, अब मददगारों की होगी धरपकड़ 
Bhopal ISI tragedy: Three more detectives sent to prison, will now nab sleepers, Bhopal, ISI, crime, police, 15 detectives arrests, detectives, isi agent

Krishna singh | Updated: 24 Feb 2017, 01:45:00 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

अब तक 15 गिरफ्तारियां, बैंक अफसरों-खाताधारकों से की जाएगी पूछताछ

भोपाल.  गुरुवार को तीन और आईएसआई जासूसों को जेल भेज दिया गया। अब एटीएस सभी जासूसों के मददगारों की धरपकड़ करेगी। इनमें बैंक अफसरों और खाताधारकों से पूछताछ कर उन्हें सरकारी गवाह बनाया जाएगा।  एटीएस ने अब्दुल जब्बार, संयोग सिंह और मनोज मंडल को अदालत में पेश कर अदालत को बताया कि उनसे पूछताछ पूरी हो चुकी है। अदालत ने तीनों को 27 फरवरी तक जेल भेज दिया। इससे पहले एटीएस 12 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। अब सभी को 27 फरवरी को एक साथ कोर्ट में पेश किया जाएगा।  एटीएस सूत्रों ने बताया कि आरोपियों के आधा दर्जन साथियों की तलाश है, जो अभी भूमिगत हो गए हैं। इनमें मंडल के दो साथी हैं, जो उससे जुड़े हुए थे।  एटीएस अब इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के मददगारों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज करेगी। इसके लिए बैंक अधिकारियों और खाताधारकों को नोटिस जारी किए गए हैं। जिन लोगों के नाम से आरोपियों ने बैंक में खाते खोले हैं, उनसे पूछताछ की जाएगी और इनमें से कुछ को सरकारी गवाह बनाया जाएगा।  इससे आरोपियों को सजा दिलाने में आसानी होगी। सूत्रों ने बताया कि जिन बैंक अधिकारियों-कर्मचारियों की अपराध में संलिप्तता पाई जाएगी, उन्हें भी मामले में सह आरोपी बनाया जाएगा। अभी उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। इस संबंध में दो बैंकों में पूछताछ भी की जा चुकी है और वहां से दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। 
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned