script

राजधानी में चारों तरफ लगा जाम,एम्बुलेंस फंसी

locationभोपालPublished: Dec 17, 2018 02:43:22 pm

Submitted by:

Amit Mishra

बोर्ड आॅफिस, बीजेपी आॅफिस, होशंगाबाद रोड समेत अन्य जगहों पर लगा है जाम…

news

राजधानी में चारों तरफ लगा जाम,एम्बुलेंस फंसी

भोपाल। जहां एक ओर कमलनाथ सीएम की शपथ लेने वाले है वही दूसरी ओर पूरा शहर ट्रैफिक की समस्या से जूझ रहा है। लोग घंटों से जाम में फसे हुए है। लोगों का कहना है कि करीब एक घंट से बोर्ड आॅफिस जाने वाली सड़क पर जाम लगा हुआ है उसके बाद भी न तो ट्रैफिक पुलिस और न ही पुलिस प्रशासन से जाम को हटवाने की कोई कोशिश की जिस कारण जाम लगातार बढ़ता जा रहा है।


बोर्ड आॅफिस समेत कई चौराहे पर लगा लंबा जाम…

कमलनाथ के जंबूरी मैदान में शपथ ग्रहण समारोह को लेकर भले ही यातायात पुलिस ने रूट डायर्वट किया था,लेकिन उसके बाद भी बोर्ड आॅफिस और ब्यापाम चौराहा, बीजेपी आॅफिस मॉनसरोवर कॉम्प्लेक्स, समेत पूरे शहर में वाहन रेगतें नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि ‘वीर’ सावरकर सेतू से लेकर बोर्ड आॅफिस तक जाम की स्थिति बनी हुई है। होशंगाबाद रोड पर बने बीआरटीएस लेन मेें जाम लगा हुआ है।

news1

जाम मेें फंसी एम्बुलेंस…
जाम एक एम्बुलेंस भी फंसी है। बताया जा रहा है कि होशंगाबाद रोड काफी समय से एम्बुलेंस जाम में फंसी हुई है। एम्बुलेंस को जाम से निकलवाने के लिए अभी तक पुलिस का अधिकारी नहीं पहुंचा।

ये है कारण…
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के राजधानी में स्थित जंबूरी मैदान में कमलनाथ कुछ ही देर में एमपी के 18 वें सीएम की शपथ लेने जा रहे है। कमलनाथ के इस शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हो रहे है। दिग्गज नेता को जंबूरी मैदान पहुंचने के लिए पुलिस ने रूट डायवर्ट किया है जिस कारण लोगों का जाम का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो