काम पर जाते ही पत्नी के साथ बुजुर्ग करता था ये काम.. पति को पता चला तो कर दी हत्या

काम पर जाते ही पत्नी के साथ बुजुर्ग करता था ये काम.. पति को पता चला तो कर दी हत्या

Yogendra Kumar Sen | Publish: Mar, 14 2018 04:05:05 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

पत्नी के साथ बुजुर्ग को आपत्तीजनक हालत में देख पति ने किया ये हाल

भोपाल। सूखीसेवनिया इलाके में एक युवक द्वारा बुजुर्ग की कुल्हाडी मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी से बुजुर्ग के अवैध संबंध थे। जिससे परेशान होकर आरोपी कुछ समय पहले काम छोड़कर बाहर चला गया था। कुछ दिन पहले ही युवक वापस काम पर पहुंचा। मंगलवार को बुजुर्ग और पत्नी को आपत्तीजनक हालत में देख आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने कैलाश को हिरासत में लिया

टीआई महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि मंगलवार रात मनियारी फार्म हाउस में एक बुजुर्ग का खून से लथपथ शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मृतक की पहचान सूरज पिता मोहन सिंह उम्र 85 वर्ष निवासी रायसेन के रूप में हुई। मृतक फार्म हाउस में ही चौकीदारी किया करता था। घटना स्थल पर मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को बताया गया कि फार्म हाउस में ही काम करने वाले कैलाश गौड ने सूरज सिंह की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने कैलाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।

काम पर जाते ही बुजुर्ग चला जाता था कमरे में..
कैलाश ने पुलिस को बताया कि वह 2 वर्ष से फार्म हाउस में मजदूरी कर रहा था, लेकिन सूरज सिंह का आचरण ठीक नहीं था। वह कैलाश के काम पर जाने के बाद उसके घर में जबरन घूस आता था। कई बार उसने सूरज को पत्नी के साथ आपत्तीजनक हालत में देखा था। जिससे परेशान होकर वह काम छोडकर अपने गांव चला गया था। जहां से 10 माह पहले ही वापस परिवार के साथ काम पर लौटा था।

आपत्तीजनक हालत में देख कान पर किए दो वार..
कैलाश ने पुलिस को बताया कि वह रोज की तरह मंगलवार को भी खेत पर काम के लिए गया था। मंगलवार सुबह 11 बजे जब वह काम से वापस लौटा तो उसने सूरज को पत्नी के साथ आपत्तीजनक हालत में देखा और गुस्से में गोडाउन से कुल्हाडी लाकर सूरज के सिर पर दो वार किए। जिससे उसके कान में गंभीर चोट लगी और मौके पर बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर आरोपी को जेल भेज दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned