scriptट्रक के बम्पर पर एक किमी तक लटका रहा मोटरसाइकिल चालक, पीछे बैठे युवक की गई जान | bhopal news | Patrika News

ट्रक के बम्पर पर एक किमी तक लटका रहा मोटरसाइकिल चालक, पीछे बैठे युवक की गई जान

locationभोपालPublished: Sep 22, 2020 12:31:45 am

Submitted by:

Sumeet Pandey

ईंटखेड़ी के गोलखेडी में हादसा, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा ट्रक चालक को

ट्रक के बम्पर पर एक किमी तक लटका रहा मोटरसाइकिल चालक, पीछे बैठे युवक की गई जान

ट्रक के बम्पर पर एक किमी तक लटका रहा मोटरसाइकिल चालक, पीछे बैठे युवक की गई जान

भोपाल. ईंटखेड़ी इलाके में एक ट्रक चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर पीछे बैठे युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई वहीं मोटरसाइकिल चालक ट्रक के बम्पर पर लगे सजावटी डंडों को पकड़कर लटक गया, लेकिन दुर्घटना के बाद भी चालक ने ट्रक नहीं रोका और भगाता चला गया। लोहे का एंगल पकड़ा युवक करीब एक किमी तक लटका रहा, ईंटखेड़ी पुलिस ने थाने के पास ट्रक को घेराबंदी करके रोका।
थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि, इलाके के अगरिया गांव निवासी विनोद यादव (26) अपने दोस्त रासलाखेड़ी निवासी शैतान सिंह के साथ दुकान जाने निकला था। विनोद, सिटी में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है जबकि शैतान सुनार की दुकान पर। दोनों साथ ही आते-जाते थे। सोमवार को शैतान सिंह मोटरसाइकिल चला रहा था जबकि विनोद पीछे बैठा हुआ था। दोनों गोलखेड़ी पर पेट्रोल पंप से आगे निकले ही थे कि गुना की ओर से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। विनोद उछलकर नीचे गिरा और पहिए के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, इस बीच शैतान ने किसी तरह ट्रक के बम्पर पर सजावट के लिए लगी सीढ़ी को पकड़ लिया। ट्रक चालक शैतान के लटके हुए भागने लगा जिसे एक किलोमीटर आगे जाकर रोका गया।
सोयाबीन लेकर आ रहा था ट्रक
टक्कर मारने वाला ट्रक क्रमांक एमपी 09, एचएच 6714, गुना से सोयाबीन भरकर भोपाल के आगे होशंगाबाद रोड पर एक मिल में सप्लाई करने जा रहा था। गोलखेड़ी के पास पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल पंप की ओर से आई तो ट्रक चालक देख ही नहीं पाया और दुर्घटना हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक नोहरगढ़ निवासी मोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया है।
परिवार में बड़ा था विनोद
विनोद के परिवार में माता-पिता के अलावा छोटा भाई है, परिवार मूलत: कृषि करता है, लेकिन विनोद कुछ समय से दुकान पर काम कर रहा था और रोजाना भोपाल आना-जाना करता था। परिवार विनोद की शादी की कोशिश कर रहा था कि यह हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो