scriptहबीबगंज नाका से बायपास रोड जल्द बने तो मिले राहत | bhopal news | Patrika News
भोपाल

हबीबगंज नाका से बायपास रोड जल्द बने तो मिले राहत

बीडीए रोड अवधपुरी निवासी सतीश श्रीवास्तव ने बताया कि हबीबगंज नाका से अवधपुरी, आधारशिला व बीडीए रोड से होकर 11 मिल बायपास तक 80 फीट रोड का निर्माण शुरू नहीं हुआ है

भोपालOct 21, 2020 / 12:16 am

Pradeep Kumar Sharma

हबीबगंज नाका से बायपास रोड जल्द बने तो मिले राहत

हबीबगंज नाका से बायपास रोड जल्द बने तो मिले राहत

भोपाल. बीडीए रोड अवधपुरी निवासी सतीश श्रीवास्तव ने बताया कि हबीबगंज नाका से अवधपुरी, आधारशिला व बीडीए रोड से होकर 11 मिल बायपास तक 80 फीट रोड का निर्माण शुरू नहीं हुआ है। इस रोड के चौड़ीकरण में देरी पर रहवासियों ने मोर्चा खोल दिया है। वे हस्ताक्षर और जनजागरण अभियान चला रहे हैं। स्वीकृत होने पर भी इस रोड का काम शुरू नहीं हुआ। रोड के नही बनने से पूरा क्षेत्र परेशान है।
कम चौड़ाई की रोड पर ट्रैफिक जाम की दिक्कत सबसे बड़ी है। रोड समय पर नहीं बनाई तो जमीन पर कब्जे होंगे, जो हटाने में दिक्कत होगी। लोगों को कहना है कि सड़क निर्माण के लिए कई बार जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से बात की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसके चलते हमें भारी असुविधा होती है। कई बार जाम की स्थिति में भी परेशानी उठानी पड़ती है।
हस्ताक्षर अभियान से जुड़े लोगों का कहना है कि जब तक सभी परेशान लोगों को हम अभियान से नहीं जोड़ लेते ये जारी रहेगा। हम हजारों लोगों की आवाज हस्ताक्षर के माध्यम से उठाकर सरकार तक पहुंचाना चाहते हैं। उनका कहना है कि जनप्रतिनिधियों को ये समझना चाहिए कि इस सड़क के निर्माण से हजारों लोगों को सुविधा होगी। उन्हें इस दिशा में पहल करनी चाहिए।

Home / Bhopal / हबीबगंज नाका से बायपास रोड जल्द बने तो मिले राहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो