script

अपने किए पर पछतावा नहीं, काउंसिलिंग में बोला- बताएं मैंने क्या गलत किया है

locationभोपालPublished: Oct 23, 2020 01:49:50 am

Submitted by:

manish kushwah

अश्लील वीडियो और फोटो से ब्लैकमेलिंग का मामला

अपने किए पर पछतावा नहीं, काउंसिलिंग में बोला- बताएं मैंने क्या गलत किया है

अपने किए पर पछतावा नहीं, काउंसिलिंग में बोला- बताएं मैंने क्या गलत किया है

भोपाल. नाबालिग बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में साइबर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की ओर से गिरफ्तार किए गए नाबालिग आरोपी की गुरुवार को चाइल्डलाइन प्रतिनिधियों ने काउंसिलिंग करने की कोशिश की। काउंसिलिंग के दौरान आरोपी नाबालिग लडक़े ने साफ कह दिया कि उसने लडक़ी से अश्लील वीडियो और फोटो मांग कर कुछ भी गलत काम नहीं किया है।
वह यही कहता रहा कि उसने कोई गलती नहीं की। उल्टा उसने ही पूछा कि उसने क्या किया है, फोटो लडक़ी ने खींचे हैं और मुझे भेजे हैं। लडक़े ने कहा कि यह फोटो सोशल मीडिया पर उसके भैया ने अपलोड किए हैं जो फरार है।
आरोपी की बातें सुनकर मौके पर मौजूद प्रतिनिधि भी आश्चर्य में पड़ गए। बाद में प्रतिनिधियों ने उसे समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन लडक़ा अपनी जिद पर अड़ा रहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। साइबर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच आरोपी के खिलाफ नाबालिग लडक़ी से छेड़छाड़ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेलिंग की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की तैयारी में है। चाइल्डलाइन की प्रभारी अर्चना सहाय ने बताया कि किशोर को समझाया गया कि उसने जो किया है वह अपराध है, लेकिन उसे अभी अपनी गलती का एहसास नहीं हो रहा है।
पुलिस पर दबाव: नाबालिग बच्ची को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी रसूखदार परिवार से है। उसका परिवार लगातार पुलिस कार्रवाई नहीं होने देने का दबाव बना रहा था। काउंसलिंग के दौरान भी नाबालिग लडक़े ने डरने की बजाय अपने किए पर कोई पछतावा नहीं जताया।
लडक़ी ने सुसाइड का प्रयास किया
नाबालिग बच्ची के परिजन ने पुलिस को बताया कि बीते कुछ महीनों से बेटी का व्यवहार बदल गया। वह न तो किसी से कुछ बोलती और न ही बात करती, अकेले रहने लगी थी। कुछ बोलने पर डर जाती थी। इसी दौरान उसने दो बार सुसाइड करने का प्रयास भी किया। उसने जहर खाने की कोशिश की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो