कॉलोनी का गेट बंद, चलना पड़ता है डेढ़ किमी अतिरिक्त

शाहपुरा थाने के पास राम शरणम कॉलोनी के पास रहने वाले कमल पांडे का कहना है कि कॉलोनी के भीतर से आने-जाने के गेट खुलवाए जाएं

By: Pradeep Kumar Sharma

Published: 23 Oct 2020, 11:21 PM IST

भोपाल। शाहपुरा थाने के पास राम शरणम कॉलोनी के पास रहने वाले कमल पांडे का कहना है कि कॉलोनी के भीतर से आने-जाने के गेट खुलवाए जाएं। इनमें दो लोहे के गेट हैं। एक गेट विष्णु शर्मा होटल की ओर से, तो दूसरा शहीद हेमू कॉलोनी की ओर से खुलता है। इन कॉलोनी से होकर हेमू कॉलोनी, स्काई ड्रीम कॉलोनी, तिलक कॉलोनी, रोहित नगर और ऋषि नगर के निवासी आना जाना करते थे।

नागरिकों ने बताया कि कोरोना संकट काल मे लॉकडाउन लागू हो जाने के कारण रामशरणम कॉलोनी समिति द्वारा गेट बंद कर दिया गया, जो आज तक बन्द है, जबकि लॉकडाउन समाप्त कर दिए जाने के बाद इन्हें खोल दिया जाना चाहिए था। गेट बंद रखे जाने के कारण इन सभी कॉलोनियों के निवासियों को अनावश्यक एक-डेढ़ किलोमीटर का चक्कर लगा कर आना जाना पड़ता है।

स्थानीय कॉलोनियों के लोगों की मांग है कि गेट खुलवाने नगर निगम समेत जिला प्रशासन के अफसरों को हस्तक्षेप करना चाहिए। उन्होंने बताया कि अधिकारियों से शिकायत की गई थी, लेकिन सुनवाई नही हो रही। गेट खुलने से लोगों को अतिरिक्त चक्कर से मुक्ति मिल सकती है। उनका कहना है कि गेट बंद होने से बच्चों और बुजुर्गों को खासी परेशानी उठानी पड़ती है। महिलाओं को भी नवरात्र में परेशानी हुई।

Pradeep Kumar Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned