scriptसीएमओ और अतिक्रमण प्रभारी रिश्वत लेते धराए | bhopal news | Patrika News

सीएमओ और अतिक्रमण प्रभारी रिश्वत लेते धराए

locationभोपालPublished: Jul 30, 2021 02:23:31 am

Submitted by:

manish kushwah

रीवा/जबलपुर. सरकारी महकमों में पसरे भ्रष्टचार पर अंकुश नहीं लग रहा है। लोकायुक्त टीम ने गुरुवार को रीवा में संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ को दस हजार रुपए की तो जबलपुर में नगर निगम की अतिक्रमण विरोधी शाखा के प्रभारी को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है।

सीएमओ और अतिक्रमण प्रभारी रिश्वत लेते धराए

सीएमओ और अतिक्रमण प्रभारी रिश्वत लेते धराए

रीवा: सीएमओ ने मेडिकल रिपोर्ट के लिए मांगे थे रुपए
रीवा. संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ डॉ. अलख प्रकाश को लोकायुक्त टीम ने दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोचा। डॉ. प्रकाश के पास एमएलसी से जुड़े मामलों की रिपोर्ट बनाने की भी जिम्मेदारी थी। लोकायुक्त एसपी के पास रायपुर कर्चुलियान तहसील के गोरगांव निवासी अमित तिवारी ने शिकायत की थी कि डॉ. प्रकाश ने मेडिकल रिपोर्ट बनाने के एवज में रिश्वत मांगी है और शहर के सिरमौर चौराहा स्थित तानसेन कॉम्प्लेक्स स्थित क्लीनिक में रुपए लेकर बुलाया है। फरियादी ने दस हजार रुपए डॉक्टर के अटेंडर रणजीत अग्निहोत्री को दिए वैसे ही उसे दबोच लिया। इसके बाद डॉ. अलख प्रकाश को हिरासत में लिया गया।
रिश्वत के लिए रोक दिया इलाज
शिकायतकर्ता अमित तिवारी ने बताया कि 14 जुलाई को वह मारपीट में चोट की वजह से गंगेव से रेफर होकर संजय गांधी अस्पताल आया था। यहां डॉ. प्रकाश ने 50 हजार रुपए देने पर ही भर्ती करने की बात कही। अमित को डिस्चार्ज कर दिया गया। एक्सरे करवाने के लिए भी फरियादी परेशान हुआ।
जबलपुर: शिकायत खत्म कराने अतिक्रमण प्रभारी ने मांगी रिश्वत
जबलपुर. नगर निगम की अतिक्रमण शाखा के प्रभारी उमेश सोनी और उसके साथी पंकज केवट को लोकायुक्त टीम ने गुरुवार को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। दोनों ने शिकायत पर खात्मा लगाने के लिए 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। बाद में दस हजार रुपए में सौदा तय हुआ। दमोह नाका निवासी दुर्गेश चौधरी का मकान बन रहा है। शिकायत थी कि ये निर्माण अतिक्रमण कर किया जा रहा है। सोनी ने फरियादी को रुपए लेकर कार्यालय बुलाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो