scriptपति के सामने सोलह श्रृंगार कर जाती थी पत्नी, फिर भी वो नहीं करता कोई कमेंट, मांगा तलाक | Bhopal News: Husband does not praise even after grooming his wife | Patrika News

पति के सामने सोलह श्रृंगार कर जाती थी पत्नी, फिर भी वो नहीं करता कोई कमेंट, मांगा तलाक

locationभोपालPublished: Aug 31, 2019 01:50:32 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

भोपाल में एक पत्नी ने सिर्फ इसलिए तलाक मांगा है कि उसका पति दिन-रात पढ़ाई में रहता है लीन

untitled_6.jpg
भोपाल/ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक पत्नी अपने पति के सामने सज-संवर कर जाती थी फिर भी उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आती थी। पत्नी ने हर जतन की पति का प्यार मुझे मिले। लेकिन पति पर कोई असर नहीं हुआ तो महिला ने पति से अलग होने के लिए कुटुंब न्यायालय में तलाक की अर्जी दाखिल किया है।
दरअसल, यह मामला भोपाल के कटारा हिल्स इलाके का है। महिला अपने पति के साथ वहां रहती है। पति अभी यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। इसलिए वह ज्यादातर वक्त वह किताबों में खोया रहता था। इस वजह से पत्नी की तरफ ध्यान ही नहीं जाता था। महिला का आरोप है कि वह पढ़ाई में इतना खोए रहता है कि कई बार पूरे दिन उससे बात नहीं हो पाती है।
untitled1.jpg
 

बाहर ले जाने का तो पति नाम हीं नहीं लेता
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुटुंब न्यायालय में पत्नी ने कहा कि कई बार वह अपने पति को शॉपिंग या फिर सिनेमा ले जाने के लिए कहा लेकिन पति ने कभी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। यहां तक कि वह अपने रिश्तेदारों के घर भी नहीं जाता। पत्नी ने कहा कि शादी को दो वर्ष हो गए। पति सिर्फ अपनी कोचिंग और तैयारी पर ही ध्यान देता है। मेरे लिए पति का होना या न होना बराबर है।
bride.jpg
 

दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया
वहीं, महिला की अर्जी के बाद काउंसलर नुरान्निशा खान ने दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया। तब पति ने कहा कि उसने यूपीएससी को अपना लक्ष्य बनाया हुआ है। ऐसे में उसका ज्यादातर वक्त कोचिंग और पढ़ाई में निकलता है। काउंसलर के मुताबिक पति को अपनी पत्नी से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं है, लेकिन उसे लगता है कि उसका वैवाहिक जीवन सही नहीं चल रहा है और मैं भी नहीं चाहता कि स्थितियां आगे जाकर और बिगड़े।
Bride flew away
 

दोनों को दिया वक्त
काउंसर ने दोनों को एक महीने का वक्त दिया है। आप दोनों फिर से अपने फैसले पर पुनर्विचार करें। साथ ही यह सलाह भी दिया है कि दोनों एक-दूसरे के लिए वक्त निकालें। पत्नी फिलहाल अपने मायके में है और वह तलाक देने पर ही जोर दे रही है। महिला मुंबई की रहने वाली है, उसका यहां कोई रिश्तेदार भी नहीं है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो