script

मां का कोरोना टेस्ट कराने जा रहे युवक के साथ पुलिस की अमानवीयता, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Apr 25, 2021 05:14:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (BHOPAL) में पुलिस (POLICE) की गुंडागर्दी का वीडियो (VIDEO) सामने आया..मां गुहार लगाती रही और पुलिसकर्मी बेटे को पीटते हुए ले गई थाने..

bhopal_police.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना (CORONA) के कहर के बीच पुलिस की बेरहमी की तस्वीरें सामने आई हैं। मामला शहर के कोलार इलाके का है जहां एक युवक के साथ पुलिस ने बीच सड़क पर जो व्यवहार किया उसे पुलिस की गुंडागर्दी बताया जा रहा है। बाइक से मां को ले जा रहे युवक को रोकने के बाद पुलिसकर्मी झूमाझटकी करते हुए जबरदस्ती उसे डायल 100 में बैठाकर थाने ले गई। इस दौरान युवक मां को डॉक्टर के पास ले जाने की बात कहकर चिल्लाता रहा और मां भी गुहार लगाती रही लेकिन पुलिसकर्मियों ने किसी की नहीं सुनी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80v285

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो भोपाल के कोलार इलाके का है। बताया जा रहा है कि युवक बाइक से अपनी मां को कोरोना टेस्ट कराने के लिए ले जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में चैकिंग करने तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका। इसी दौरान किसी बात को लेकर पुलिसकर्मी नाराज हो गए और युवक को बाइक से उतारकर जबरदस्ती थाने ले जाने लगे। युवक ने विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उसके साथ जो व्यवहार किया उसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिसकर्मी युवक से हाथपाई करने लगे और उसे जबरदस्ती डायल 100 में बैठा दिया। युवक मां को डॉक्टर के पास ले जाने की बात कहते हुए चिल्लाता रहा और मां भी बेटे को छोड़ देने की गुहार पुलिसकर्मियों से लगाती रही लेकिन पुलिसकर्मियों ने दोनों में से किसी की भी नहीं सुनी।

ये भी पढ़ें- पत्नी की मौत से दुखी सेना के जवान ने पूछा सवाल- ‘अब देश के लिए अपना फर्ज देखूं या फिर अपने दो मासूम बच्चे’

वीडियो वायरल होने के बाद बिना कार्रवाई के छोड़ा
युवक के साथ पुलिसकर्मियों के अमानवीयता किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से भी इस मामले में सफाई आई है। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि युवक लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लगाए गए बैरिकेट्स को हटाकर बाइक निकालने का प्रयास कर रहा था और जब उसे ऐसा न करने के लिए कहा गया तो वो विवाद करने लगा। पुलिस ने ये भी बताया कि युवक की मां ने बताया है कि वो उनका कोरोना टेस्ट कराने के लिए जा रहा था इसके बाद युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है और उसे छोड़ दिया गया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80v285

ट्रेंडिंग वीडियो