स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, छापेमारी में मिले 12 कॉल गर्ल सहित 15 युवक

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, छापेमारी में मिले 12 कॉल गर्ल सहित 15 युवक

KRISHNAKANT SHUKLA | Updated: 24 Jun 2019, 03:29:49 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

bhopal Sex racket : अलीज सैलून स्पा श्यामला हिल्स और बैंकॉक स्पा सेंटर मिसरोद पर पुलिस की कार्रवाई

भोपाल . स्पा, सैलून की आड़ में देहव्यापार ( Sex racket ) का गंदा धंधा करने वाले अलीज सैलून स्पा ( spa centre ) श्यामला हिल्स और बैंकॉक स्पॉ सेंटर मिसरोद पर पुलिस ( police ) ने दबिश देकर 12 कॉलगर्ल ( Call girl ) , 15 युवकों को गिरफ्तार ( arrested ) किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में अलीस स्पा सेंटर का संचालक भी शामिल है। पुलिस ने दावा किया कि दोनों स्पा सेंटर से ग्राहकों को कॉलगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। पुलिस ने इन सेंटर से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है।

आपत्तिजनक हालत में मिले 6 कार्ल गर्ल सहित 6 युवक

एएसपी संजय साहू ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि होशंगाबाद रोड मिसरोद में बैंकाक स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा है। पुलिस ने रविवार शाम ग्राहक भेज सूचना की पुष्टि कर दबिश दी। दबिश के दौरान 6 काल गर्ल को 6 युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

bhopal Sex racket

पकड़े गए आरोपियों में खुद को निजी टेलीकॉम कंपनी के मैनेजर बताने वाले छत्तीसगढ़ कॉलोनी निवासी मुकेश शुक्ला, धर्मेन्द्र रिछारिया शामिल हैं। इनके साथ सुरेश कुमार, संजय वर्मा, भुरू गौर को पकड़ा गया। टीआई संजीव चौकसे ने बताया कि संचालक निशांत उप्पल की तलाश की जा रही है।

नागालैंड की पांच कॉल गर्ल

बैंकाक स्पा में पांच कॉल गर्ल नागालैंड की हैं। जिन्हें महीनेभर के भाड़े में भोपाल लाया जाता है। संचालक हर ग्राहक से तीन से पांच हजार रुपए वसूलते हैं। स्पा सेंटर का संचालक नागालैंड की कॉलगर्ल को इलाके के एक गल्र्स हॉस्टल में ठहराता है। जहां से यह कॉलगर्ल अन्य युवतियों को इस गंदे धंधे में धकेलती हैं।

call girl

दो थाई युवतियों के साथ पकड़े प्रापर्टी डीलर-ठेकेदार

इधर, शाहजहांनाबाद सीएसपी नागेन्द्र पटेरिया ने बताया कि अंगीठी रेस्टोरेंट के पास संचालित अलीस हेयर हार्ट फैमिली सैलून सेंटर में छह युवती और नौ पुरुषों को पकड़ा गया है। पकड़ी गई युवतियों में दो थाईलैंड की और चार स्थानीय बताई गई हैं, जिनकी उम्र 25 से 40 साल है।

पुलिस ने संचालक जुनेद खान समेत सुनील कुशवाहा, सुरेश टेकचंदानी, ओसामा खान, जयदीप, हेमंत नांदिया, कपिल रमानी, राजेश अग्रवाल को गिरफ्तार कर सीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। आरोपियों में प्रापर्टी डीलर, ठेकेदार शामिल हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned