scriptकैबिनेट ब्रीफिंग कर रहे मंत्री की पीसी में तीन बार हुई बत्ती गुल, बीजेपी बोली- अंधकार में है सरकार | Bhopal: three times power cut in minister PC sharma press conference | Patrika News

कैबिनेट ब्रीफिंग कर रहे मंत्री की पीसी में तीन बार हुई बत्ती गुल, बीजेपी बोली- अंधकार में है सरकार

locationभोपालPublished: Oct 05, 2019 07:52:03 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पीसी शर्मा की पीसी में बत्ती गुल, बीजेपी के दो दिग्गज नेताओं ने किया हमला

10.png
भोपाल/ मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार बिजली के लेकर विरोधियों के निशाने पर है। विपक्ष हमलावर तब और हो जाता है कि जब सीएम और मंत्री के कार्यक्रम में बत्ती गुल हो जाती है। शनिवार को मंत्रालय में कैबिनेट की ब्रीफिंग कर रहे मंत्री पीसी शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वे कैबिनेट बैठक की जानकारी दे रहे थे और बिजली बार-बार उन्हें धोखा दे रही थी।
दरअसल, शनिवार को हुए कैबिनेट की बैठक में कमलनाथ की सरकार ने कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। जिसमें रियल स्टेट और टूरिज्म सेक्टर को लेकर कई अहम फैसले लिए गए हैं। शहरों में कॉलोनी बनाने के लिए अब दो हेक्टेयर जमीन की बाध्यता खत्म हो गई है। जबलपुर एयरपोर्ट के लिए अतिरिक्त जमीन देने को मंजूरी। इसके साथ ही हेरिटेज ब्रांडेड होटल के लिए प्रोत्सहान प्रस्ताव को मंजूरी दी है। इसके लिए सरकार एक करोड़ का अनुदान देगी। इसकी जानकारी वरिष्ठ मंत्री पीसी शर्मा दे रहे थे।
तीन बार बत्ती हुई गुल
कैबिनेट की बैठक के बाद जब मंत्री पीसी शर्मा मंत्रालय में फैसलों के बारे में जानकारी दे रहे थे, तभी बिजली तीन बार धोखा दे गई। कुछ सेकंड के लिए बार-बार बिजली कटती रही। इस दौरान मंत्री पीसी शर्मा को अंधेरे में भी ब्रीफ करना पड़ा। बार-बार बिजली कटौती से मंत्री परेशान भी दिखे। इससे पहले उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की पीसी में भी ऐसा ही हुआ था। जब वो अपने विभाग की उपलब्धियों का बखान कर रहे थे तो बत्ती बार-बार गुल हो रही थी।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1180470801935425537?ref_src=twsrc%5Etfw

शिवराज ने किया हमला
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बिजली कटौती को लेकर फिर से कमलनाथ की सरकार पर हमला किया है। उन्होंने पीसी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि कमलनाथ सरकार के सुशासन का इससे बढ़िया और क्या उदाहरण होगा कि मंत्री की मंत्रालय में हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही बत्ती गुल हो जाये। हर मोर्चे पर असफल है सरकार। यह बातों के शेर हैं, इनसे कुछ संभलता नहीं।
अंधकार में है सरकार
वहीं, पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने भी सरकार पर वार किया है। उन्होंने कहा कि किसान अंधकार में, मजदूर अंधकार में, युवा अंधकार में और सरकार भी अंधकार में। कैबिनेट की ब्रीफिंग में 3-3 बार लाइट चली जाए तो ऐसा लगता है कि सरकार में अंधकार हमारी नियति बन गया है ।अंधकार के गर्त में समाई यह सरकार कैसे लोगों की जिंदगी में नया सवेरा लाएगी, सबसे बड़ा सवाल है यह।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो