scriptBreaking – एमपी में तीन ट्रेनों को विस्फोट से उड़ाने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस, मचा हड़कंप | Bhopal trains blast Threat to blow up trains in Bhopal - | Patrika News
भोपाल

Breaking – एमपी में तीन ट्रेनों को विस्फोट से उड़ाने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस, मचा हड़कंप

Bhopal trains blast Threat to blow up trains in Bhopal -ट्रेनों को विस्फोट कर उड़ाने की धमकी दी गई है। ट्रेनों को उड़ाने की धमकी मिलते ही जहां हड़कंप सा मच गया वहीं पुलिस भी एक्शन में आ गई।

भोपालMay 28, 2024 / 04:07 pm

deepak deewan

Bhopal trains blast Threat to blow up trains in Bhopal -

Bhopal trains blast Threat to blow up trains in Bhopal –

Bhopal trains blast Threat to blow up trains in Bhopal – एमपी में ट्रेनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। ट्रेनों को विस्फोट कर उड़ाने की धमकी दी गई है। ट्रेनों को उड़ाने की धमकी मिलते ही जहां हड़कंप सा मच गया वहीं पुलिस भी एक्शन में आ गई। भोपाल रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई। इधर क्राइम ब्रांच ने ट्रेनों में विस्फोट कर उन्हें उड़ाने की धमकी देनेवाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाबालिग है। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों ने ट्रेनों को उड़ाने की झूठी धमकी दी थी।
फेमस होने के लिए दी धमकी
दोनों आरोपियों ने तीन ट्रेनों को उड़ाने की धमकी दी थी। ट्रेनों को उड़ाने की धमकी देनेवाला नाबालिग भोपाल में पंचशील नगर में रहता है जबकि उसका भाई कालापीपल का निवासी है। यह बात भी कही जा रही है कि आरोपियों ने फेमस होने के लिए ट्रेनों को उड़ाने की धमकी दी थी।
यह भी पढ़ें : बड़ी खबर: एमपी में कांग्रेस के आरोप के बाद गरमाई सियासत, मंत्री विश्वास सारंग से मांगा इस्तीफा

ट्रेनों को उड़ाने की धमकी राजधानी भोपाल के एक न्यूज चैनल को भेजी गई। मैसेज मिलने के बाद मीडिया हाउस के कर्मचारी ने क्राइम ब्रांच शिकायत दर्ज कराई। धमकी भरा मैसेज मिलने से पुलिस प्रशासन और रेलवे महकमे में हड़कंप सा मच गया।
पुलिस तुरंत एक्शन में आई और धमकी देनेवालों को धर दबोचा। एक नाबालिग और उसके भाई ने यह धमकी दी थी। नाबालिग जहां परीक्षा में फेल होने से परेशान था, वहीं उसके भाई को व्यवस्था से शिकायत थी। ऐसे में दोनों ने मीडिया हाउस को ट्रेन को उड़ाने का धमकी भरा मैसेज भेज दिया। पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

Hindi News/ Bhopal / Breaking – एमपी में तीन ट्रेनों को विस्फोट से उड़ाने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो