scriptअर्हम के दोहरे प्रदर्शन से जीता भोपाल | Bhopal won by double performance of Arham | Patrika News

अर्हम के दोहरे प्रदर्शन से जीता भोपाल

locationभोपालPublished: Dec 30, 2019 11:23:15 am

Submitted by:

Mukesh Vishwakarma

हीरालाल गायकवाड़ अंडर-18 इंटर डिविजन क्रिकेट प्रतियोगिता

अर्हम के दोहरे प्रदर्शन से जीता भोपाल

अर्हम के दोहरे प्रदर्शन से जीता भोपाल

भोपाल. हीरालाल गायकवाड़ अंडर-18 इंटर डिविजन क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को भोपाल की टीम ने ग्वालियर को पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर पराजित कर दिया। ग्वालियर में खेला गया यह चार दिनी मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। जीत के साथ भोपाल को तीन और ग्वालियर को एक अंक मिले। मेजबान ग्वालियर की टीम दूसरी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट के नुकसान पर 51 रन बनाए। इससे पहले भोपाल ने अपनी पहली पारी में 355 रन बनाकर सिमटी। इसमें अनिकेत वर्मा ने 96, आयुष यादव ने 51 और अर्हम अकील ने 39 रनों की पारी खेली। ग्वालियर के लिए वेदांश ने पांच विकेट लिए। जबकि इसके पहले ग्वालियर ने पहली पारी में 192 रनों का स्कोर बनाया। अभिषेक शर्मा ने 46, अश्विनी यादव और रौनक शर्मा ने 25-25 विकेट हासिल किए। भोपाल के लिए अर्हम अकील और प्रियांशु शुक्ला ने चार-चार विकेट लिए। रितिक टाडा ने दो विकेट चटकाए। अर्हम अकील को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

कनिष्क ने खेली नाबाद 119 रन की शतकीय पारी
भोपाल. कनिष्क दुबे की शतकीय पारी से मप्र ने अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्राफी में बड़ौदा के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की। 220 रनों का पीछा करते हुए मप्र की टीम ने 4 विकेट खोकर जरूरी रन बना लिए। उसकी ओर से कनिष्क दुबे ने नाबाद 119 रनों की पारी खेली। पहली पारी में मध्यप्रदेश के 171 रनों का स्कोर बनाया था। इसमें कनिष्क दुबे ने 47 रनों की पारी खेली थी। बड़ौदा ने पहली पारी में 184 रन और दूसरी पारी में 206 रन बनाए।


डीसीसी एकादश की जीत
भोपाल. डीसीसी एकादश ने नदीम इलेवन को 71 रनों से हराकर विधायक कप क्रिकेट प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया। भेल युवा संगम समिति के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता में बरखेड़ा एफ सेक्टर खेल मैदान पर डीसीसी एकादश ने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 4 विकेट खोकर 189 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसमें विनोद ने 75 रनों की धमाकेदार पारी खेली। जवाब में नदीम इलेवन तीन विकेट खोकर 118 रन बना पाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो