भूपेंद्र बोले- दिग्विजय-काल में सडक़ों में मछली पालने लगे थे लोग....

------------------
भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक : चारों सीटों पर डेमेज कंट्रोल, मंत्री भूपेंद्र ने की सभी सीटों पर सभी धड़ों से बातचीत
-----------------


भोपाल। प्रदेश भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई। नगरीय प्रशासन मंत्री व चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बैठक के तहत मैदानी रणनीति बनाई। बीते दो दिन में भाजपा ने चारों सीटों पर डेमेज कंट्रोल पर भी फोकस किया है। इसक तहत रैगांव सीट पर नाराजगी को थामा गया। साथ ही खंडवा सीट पर भी सभी धड़ों के नेताओं को समझाईश दी गई है। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बीते दो दिनों सभी सीटों के नेताओं से बातचीत करके डेमेज कंट्रोल किया। इसके तहत चुनाव समिति की बैठक में हर सीट पर पूरी मानीटरिंग करना तय किया गया है। बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में भूपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस बड़ी सभा करने की स्थिति में नहीं, क्योंकि उनके नेता को सुनने कोई नहीं आता। भाजपा का मॉडल चारों सीटों पर भाजपा को जीत दिलाएगा। हमारी चारों सीटों पर स्थिति अच्छी है। सभी सीटों पर बात की है, कहीं पर भाजपा में कोई असंतोष नहीं है। भूपेंद्र ने 15 अक्टूबर तक के चुनावी कार्यक्रम भी बताएं।
--------------------------
30 अक्टूबर तक ठीक की जाएंगी सारी सडक़ें-
प्रदेश में खराब सडक़ों पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के आरोपों के सवाल पर मंत्री भूपेंद्र ने कहा कि
दिग्विजय के शासनकाल में सडक़ें थी हीं नहीं। उनके समय लोग सडक़ों के गड्डों में मछली पालने लगे थे। इसलिए वे अपने समय की सडक़ें याद कर लें। अभी बारिश के कारण जो सडक़ें खराब हुई हैं, उनको 30 अक्टूबर तक दुरूस्त करने के आदेश दिए गए हैं। तब तक सभी सडक़ों की मरम्मत कर दी जाएगी। भूपेंद्र ने कुपोषण पर सरकार के बेहतर काम भी बताएं।
----------------------------
शिवराज-कमलनाथ की तुलना नहीं हो सकती-
भूपेंद्र ने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहान की तुलना नहीं हो सकती। कमलनाथ ने कभी छिंदवाड़ा की सडक़ तक नहीं देखी। वे छोटी से छोटी जगह भी हैलीकॉप्टर से जाते हैं, जबकि शिवराज जनता के बीच ही ज्यादा से ज्यादा रहते हैं। कमलनाथ दिन में एक-दो घंटे काम करते हैं, लेकिन शिवराज 18 से 20 घंटे काम करते हैं। शिवराज एक दिन में सात-आठ सभा करते हैं, लेकिन कमलनाथ ये नहीं कर सकते। वे हैलीकॉप्टर वाले नेता हैं। शिवराज जनता के नेता हैं।
---------------------

जीतेन्द्र चौरसिया Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned