scriptबड़ा हादसा: स्कूल और मिनी बस में आमने सामने हुई जोरदार टक्कर, एक्सीडेंट के बाद पलटी स्कूल बस | big accident: collision in school and mini bus, school bus overturned | Patrika News

बड़ा हादसा: स्कूल और मिनी बस में आमने सामने हुई जोरदार टक्कर, एक्सीडेंट के बाद पलटी स्कूल बस

locationभोपालPublished: Jan 25, 2020 11:03:42 am

Submitted by:

Amit Mishra

सेंट जोसफ स्कूल की बस और मिनी बस में भिड़ंत।

school bus accident

school bus accident

भोपाल सुभाष ठाकुर की रिपोर्ट…
राजधानी भोपाल में आज सुबह लगभग 7 बजे सेंट जोसफ स्कूल की बस और मिनी बस में भिड़ंत हो गई। भिड़त के बाद मिनी बस चढ़ी डिवाइडर पर चढ गई वही स्कूल बस पलट गई। घटना लिंक रोड 2 स्थित 7 नंबर चौराहे है।

स्कूल बस का कंडक्टर भी घायल हुआ
बताया जा रहा है कि स्कूल बस बच्चों को लेने के जा रही थी, जैसे ही बस 7 नंबर चौराहे के पास पहुंची थी तभी सामने से आ रही मिनी बस और स्कूल बस में भिड़त हो गई। मिनी बस में में 2 यात्री सवार थे। इस एक्सीडेंट में दोनों यात्री घायल हो गए।वही दोनों बस के ड्राइवर और स्कूल बस का कंडक्टर भी घायल हुआ है।

 

bus accident

बस में बच्चे होते तो हो जाता बड़ा हादसा
7 नंबर के पास हुए हादसे में मिनी बस में दो यात्री सवार थे।बताया जा रहा है कि दोनों यात्रियों को चोटें लगी है।वही इस हादसे के दौरान स्कूल बस बच्चों को लेने जा ही रही थी कि तभी ये दुघर्टना हुई। एक्सीडेंट के समय स्कूल बस खाली थी नहीें तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

mp bus accident
पुलिस मामले की कर रही जांच
स्कूल बस और मिनी बस का किस कारण भिड़ंत हुई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जाऐगें और फुटेज देखकर जिसकी भी गलती होगी उस पर कार्रवाई करेंगे।
bhopal bus accident

रास्ता हुआ जाम…
बीच सड़क पर बस के पलट जाने से रास्ता जाम हो गया। वहीं वाहन बड़ी मुश्किल में बच कर या निकलते देखे गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ने पुलिस क्रेन बुलवाकर स्कूल बस सड़क से हटवाने के लिए जुट गई है।

 

mini bus accident

तुरंत लग गई भीड़..
एक्सिडेंट के तुरंत बाद आसपास लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने तुरंत घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। साथ ही किसी ने इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दी। जिसके तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो