scriptSTF की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों रूपए के नशीले पाउडर के साथ किया गिरफ्तार | Big action of STF, arrested with millions of rupees drug addict | Patrika News

STF की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों रूपए के नशीले पाउडर के साथ किया गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Mar 19, 2019 04:05:57 pm

Submitted by:

Amit Mishra

शहर के नादरा बस स्टैंड से किया गिरफ्तार…

news

STF की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों रूपए के नशीले पाउडर के साथ किया गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी भोपाल के नादरा बस स्टैंड के पास मंगलवार को STF ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 स्मगलरों को गिरफ़्तार किया है। इन तीनों स्मगलरों के पास से STF को लगभग एक करोड़ के नशीला पाउडर बरामद किया हैं। बताया जा रहा है कि STF ने लगभग एक करोड कीमत के OPM पाउडर के साथ 3 स्मगलरों को गिरफ़्तार किया हैं। OPM पाउडर को नशे के पाउडर बनाने में उपयोग किया जाता हैं। तीनों आरोपियों को STF ने कोर्ट में पेश किया है।

चुनाव को देखते हुए जगह जगह पर चेकिंग…
लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस में राजधानी समेत सभी जगहों पर नजर रखें हुए है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पूरे शहर में चेकिंग चल रहीं है और यादि कहीं से भी किसी प्रकार की सूचना मिलती है तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच रहीं हैंं।

 

news 1

इंटेलीजेंस ने पकड़ी लाखों रूपए की शराब, अवैध हथियार

लोकसभा 2019 चुनाव निष्पक्ष हो सके इस लिए प्रदेश में इंटेलीजेंस की टीम लोगों पर नजर बनाएं हुए हैं। इंटेलीजेंस की टीम अभी तक 3 लाख 87 हज़ार लीटर शराब और 1160 अवैध हथियार जब्त किए जा चुके है। आईजी इंटेलीजेंस मकरंद देउस्कर ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष कराने के लिए 13 सीपीमएफ की कंपनी प्राप्त हो गई है। जो चंबल ,बालाघाट ,भोपाल ,रीवा इंदौर ग्वालियर के लिए है। इन जगहों पर सीपीएमएफ की निगरानी में चुनाव होेंगे ताकि चुनाव निष्पक्ष हो सके।

6 और कंपनी 30 मार्च तक मिलेगी…
आईजी इंटेलीजेंस मकरंद देउस्कर ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव देखते हुए 30 मार्च तक 6 सीपीमएफ की कंपनी मिलेगीं सीमावर्ती जिलो में अधिकारी अपने पड़ोसी राज्य के अधिकारियो के साथ बैठक भी कर रहे है। नाके बंदी समेत सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम किए गए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो