अलीबाबा और अमेजन कंपनियां चाहती हैं MP में निवेश करना

Deepesh Tiwari

Publish: Feb, 16 2019 06:08:16 PM (IST)

Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

भोपाल। मध्य प्रदेश में अलीबाबा और अमेजन जैसी प्रतिष्ठित कम्पनियां निवेश करना चाहती हैं। प्रदेश में परिस्थितियां उद्योगों के अनुकूल हैं। यह बात नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन बीडीएचसी मुम्बई के प्रतिनिधियों से भेंट के दौरान कही।

मंत्री ने कहा कि हमारा पहला लक्ष्य रोजगार के अवसर पैदा करना है। जिससे बेरोजगारों को रोजगार मिले। बहुत से ऐसे क्षेत्र हैं, जिसमें हम साथ मिलकर काम कर सकते हैं।मध्यप्रदेश देश का ह्रदय-स्थल है, मध्यप्रदेश में काम करने की असीम संभावनाएं हैं।

बैठक में बीडीएचसी के डिप्टी हाई कमिश्नर क्रिस्पिन सिमॉन ने बताया कि हम नगरीय निकायों के राजस्व में वृद्धि, केपेसिटी बिल्डिंग, ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम, घरेलू वेस्ट से ऊर्जा उत्पाद, सोलर इनर्जी और स्मार्ट सिटी के विकास में सहभागिता कर सकते हैं। बैठक में प्रमुख सचिव संजय दुबे, आयुक्त नगरीय प्रशासन गुलशन बामरा और संचालक नगर एवं ग्राम निवेश राहुल जैन मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned