script

24 घंटे से सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस, नहीं मिला सुराग

locationभोपालPublished: Sep 30, 2018 01:25:10 am

Submitted by:

dinesh Binole

कोलार: दिनदहाड़े व्यापारी की पत्नी के साथ लूट का मामला

crime news

big dakaiti in bhopal, police trying to find clue

भोपाल. कोलार, शाहपुरा इलाका लंबे समय से चोर, लुटेरों के टारगेट पर है। आए दिन इलाके में चोरी, लूट की हो रहीं वारदात से रहवासी सहमे हुए हैं। हालात यह हो गए कि जेवर पहनकर महिलाओं का बाहर निकलना मुश्किल है। राह चलते लुटेरे सोने की चेन, मोबाइल छीनकर फरार हो जा रहे हैं। पुलिस अपराधियों के पकडऩे से अधिक अपने ‘फायदेÓ के काम में जुटी रहती है। इसका अंदाजा हालही में हुए इन दोनों इलाकों में लूट-चोरी के फरार अपराधियों के नहीं पकड़े जाने से लगाया जा सकता है।

शुक्रवार को दानिश नगर जैन मंदिर के पीछे रहने वाले अनाज कारोबारी राकेश जैन की 59 वर्षीय पत्नी को हथियार के दम पर लूट करने वाले लुटेरे 24 घंटे बाद भी नहीं पकड़े गए। पुलिस पिछले 24 घंटे से इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल लुटेरों की शिनाख्त में लगी है। पुलिस अधिकारी लुटेरों को जल्द पकड़ लेने का रटा-रटाया बयान देते रहे।
चार दिन पहले मंदिर में हुई थी चोरी
मधुलिका के घर से चंद कदम दूर विनीत कुंज राम मंदिर में चार दिन पहले बदमाशों ने ताले तोड़ हजारों रुपए का सामान चोरी कर ले गए थे। मंदिर के पुजारी पं. वीरेंद्र ने बताया कि दानपेटी में करीब चार हजार रुपए थे। बदमाशों को पुलिस अब तक नहीं पकड़ सकी है।
सुनहरे बाल वाले बदमाश की तलाश
तीन बदमाशों को एक महिला ने भी भागते हुए देखा है। उसने बताया कि दो बदमाशों के चेहरे पर रुमाल से चेहरा बंधा हुआ था, जबकि एक का चेहरा खुला हुआ था। खुले चेहरे वाले के बाल सुनहरे थे। पुलिस सुनहरे बाल वाले बदमाश की जानारी जुटा रही है।
 सिहर जाती हैं मधुलिका
चाकू की नोंक पर बंधक बनाई गई मधुलिका अब भी दहशत के पल याद कर सिहर उठती हैं। रुमाल से मुंह बांधने से उनका जबड़ा ऊपर की तरफ चला गया था, अस्पताल में दो घंटे की थैरेपी के बाद वह सही हो पाया। लेकिन दर्द अब भी बरकरार है। मधुलिका बस इतना ही कहती हैं कि लुटेरों ने उनकी जिंदगी बख्श दी। एक बदमाश तो जाते समय जान से मारने की बात कह रहा था, लेकिन दूसरे ने कहा कि रहने दो जल्दी निकलते हैं।
सीसीटीवी कैमरे के बादे में बच्ची से पूछा था
वारदात से पहले बदमाशों ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों को देखा था। बदमाशों ने वहां खेल रही एक बच्ची से सीसीटीवी कैमरे के बारे में पूछा था। बच्ची ने सीसीटीवी कैमरे लगे होने से मना कर दिया था। पुलिस को आशंका कि बदमाश इसी बिल्डिंग के रास्ते से दानिश कुंज की तरफ भागे होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो