scriptBIG NEWS : डैम में दो युवक डूबे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी | BIG NEWS : 2 youth drowned in dam 1 dead | Patrika News

BIG NEWS : डैम में दो युवक डूबे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी

locationभोपालPublished: Aug 19, 2019 08:33:22 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

BIG NEWS : 2 youth drowned in dam 1 dead – पिकनिक मनाने गए छोला निवासी बंटी खान (24) और फैजल खान (22) नहाते समय गहरे पानी में चले गए। इससे बंटी की खान की मौत हो गई, जबकि फैजल की तलाश की जा रही है।

Three people drowned in the river, watch video

BIG NEWS : डैम में दो युवक डूबे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी

भोपाल. हलाली डैम में परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए छोला निवासी बंटी खान (24) और फैजल खान (22) नहाते समय गहरे पानी में चले गए। इससे बंटी की खान की मौत हो गई, जबकि फैजल की तलाश की जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर गोताखोरों ने बंटी के शव को बाहर निकाला, जबकि फैजल की तलाश की जा रही है।

सलामतपुर थाना प्रभारी रामसुजान पांडेय ने बताया कि रविवार दोपहर भोपाल के छोला मंदिर के पास रहने वाले बंटी खान, फैजल खान परिवार के साथ रविवार सुबह हलाली डैम आए थे। रविवार को दोपहर करीब 3 बजे इन दोनों युवकों ने हलाली डैम में नहाने के लिए छलांग लगाई, पर वे पानी से बाहर नहीं आए।

दोनों युवकों के काफी देर तक बाहर नहीं आने पर परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी। इसके बाद गोताखोरों ने शाम पांच बजे बंटी खान को बाहर निकाला। परिजन उसे भोपाल के निजी अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

बेतवा में नहा रहे चार युवकों में से दो तेज बहाव में बहे

रायसेन के रामखेड़ी गांव स्थित बेतवा नदी किनारे पिकनिक मनाने गए जाटखेड़ी निवासी चार युवकों में से दो नदी में बह गए। बताया जा रहा है कि नदी में पानी का बहाव तेज होने के बावजूद चारों इसमें नहा रहे थे। इसी दौरान उफान पर चल रही नदी के बहाव में दो युवक बह गए। हादसे में जैसे-तैसे बचे दो युवकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची उमरावगंज पुलिस ने दोनों युवकों की तलाश में गोताखोरों की टीम को सक्रिय किया।

आठ सदस्यीय गोताखोरों की टीम ने बोट मदद से नदी में तलाशी अभियान चलाया, पर देर शाम तक सफलता नहीं मिल सकी। उमरावगंज थाना प्रभारी शाहवाज खान ने बताया कि रविवार सुबह भोपाल के जाटखेड़ी निवासी विजय सिंह, संतोष राव, मकबूल खान और लल्लू पिकनिक मनाने बेतवा नदी किनारे आए थे। दोपहर सवा दो बजे चारों युवक नदी में नहाने के लिए उतरे और मकबूल पिता गफूर खान (28) और लल्लू पिता बाबूलाल बह गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो