बीजेपी का दावा, 'सरकार से नाराज चल रहे कांग्रेस के 30 विधायक, इनकी सुरक्षा के लिए अमित शाह को लिखी चिट्ठी'

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि शेरा भैया शेर हैं

By: Muneshwar Kumar

Published: 07 Mar 2020, 03:00 PM IST


भोपाल/ मध्यप्रदेश के सियासी ड्रामे में हर दिन नया ट्वीस्ट आ रहा है। दोनों ही दल के लोग बेचैन हैं और नए-नए दावे कर रहे हैं। बीजेपी का आरोप है कि सरकार ने बदले की भावना से कार्रवाई शुरू कर दी है। बीजेपी विधायकों की सुरक्षा हटाई जा रही है। साथ ही पुराने मामले को निकल उनके ऊपर कार्रवाई की जा रही है। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक बड़ा दावा किया है।

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस के 30 विधायक सरकार से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने नाराज विधायकों के लिए केंद्र की सरकार से सुरक्षा की मांग की है। रामेश्वर ने कहा कि हम केंद्रीय गृह मंत्री से भी इन विधायकों की सुरक्षा के लिए मांग करेंगे। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि सरकार के खिलाफ यदा-कदा बोलने वाले इन विधायकों के लिए इस वक्त केंद्र की सुरक्षा जरूरी है। इसके लिए उन्होंने अमित शाह को पत्र लिखा है।


गोविंद सिंह के बयान पर कसा तंज
यहीं नहीं रामेश्वर शर्मा ने गोविंद सिंह के बयान पर भी तंज कसा है, जिसमें मंत्री ने निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा को बंदर करार दिया था। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कहीं ऐसा ना हो कि यही बंदर सरकार की लंका जला दे। रामेश्वर ने कहा कि कांग्रेस के सारे नेता सत्ता के मद में चूर हैं। इसलिए कांग्रेस के लोग विधायकों का अपमान कर रहे हैं। अब बंदर कैसे लंका जलाएगा ये वक्त आने पर बताएगा।

शेर हैं शेरा भैया
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि शेरा भैया शेर है, वहीं कांग्रेस की लंका जलाएगा। उन्होंने कहा कि सत्ता के मद में चूर कमलनाथ जी, दिग्विजय सिंह जी, गोविंद सिंह जी ये सभी लगातार निर्वाचित जनप्रतिनिधि को अपमानित करने का काम कर रहे हैं । शेरा भैया शेर हैं, उन्हें गिरगिट और बंदर कहना निश्चित ही शर्मनाक है ।

लौट आए शेरा
वहीं, चार दिनों से गायब निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भोपाल लौट आए हैं। उन्होंने कहा है कि मैं बेटी के पास बेंगलुरु में हूं। भोपाल लौटते ही शेरा सीएम कमलनाथ से मिलने के लिए सीएम हाउस पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ के साथ ही रहूंगा। इस बार मुझे कैबिनेट में जगह मिलेगी। शेरा ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि मुझे कोई बंधक नहीं बना सकता है।

BJP Congress Kamal Nath
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned