scriptपत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें | big news on patrika tv madhya pradesh chhattisgarh till now | Patrika News

पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

locationभोपालPublished: Apr 06, 2020 01:29:29 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

01_6.jpg

1. भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश, कोरोना से लड़ाई में न थकना है, न रूकना है बस जीत का ही हो मंत्र, जरुरतमंदों की करें सेवा, भूखों तक पहुंचाए खाना…लेकिन खुद की सुरक्षा का भी रखें ध्यान।
2. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना को रोकने के लिए ठोस उपाय की बताई जरुरत। सीएम बघेल ने लिखा- लॉकडाउन खोलते वक्त रखे सावधानी, ताकि बढ़ न पाए वायरस।
3. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना वायरस। 4 नए मरीज मिलने के बाद 50 तक पहुंचा आंकड़ा। आज ही मिले 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज। शाम तक मरीजों की संख्या बढ़ने के भी मिले संकेत, कल रविवार को एक साथ मिले 23 संक्रमित मरीज।
4. मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते राजधानी भोपाल में संपूर्ण लॉकडाउन हउआ लागू। शहर के 24 एरिया को किया कंटेनमेंट घोषित। घर से बाहर निकलने पर होगी सभी की स्क्रीनिंग। 14 दिन तक क्वारंटीन में रहेंगे ऐसी जगहों के लोग।
5. और…कोरोना से बचाव में कारगर साबित हो सकती है डॉक्टर पंकज कुमार की नई तकनीकी से मिलेगी राहत। देश में वेंटिलेटर की कमी को दूर करने निकाला रास्ता। एक वेंटिलेटर से मिलेगा 5 मरीजों को फायदा, NCL के मुख्य चिकित्सा अधिकारी हैं डॉक्टर पंकज।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो