scriptBig Breaking: MP में दो अलग-अलग भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत | big road accident in mp highway 10 family members dead | Patrika News

Big Breaking: MP में दो अलग-अलग भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत

locationभोपालPublished: May 11, 2019 09:45:27 am

Submitted by:

Faiz

Big Breaking: MP में दो अलग-अलग भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत

road accident

Big Breaking: MP में दो अलग-अलग भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत

भोपालः मध्य प्रदेश के ग्वालियरroad accident और सतना जिले में हुए दो भीषण सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सुबह तड़के से कुछ देर पहले ग्वालियर जिले के सिरोल इलाके के आगरा-झांसी हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि, परिवार के ही 2 अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं सतना जिले के अमदरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे नं.7 पर कार और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है।

 

road accident

इस तरह हुए दोनो सड़क हादसे

दोनो हादसे इतने भीषण थे कि, इसके शिकार हुए लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्वालियर सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हुई, यहां परिवार के दो अन्य लोग घायल भी हैं। ग्वालियर जिले में हुए सड़क हादसे में एक मारुति वैन दो ट्रकों की चपेट में आ गई। हादसे में जान गंवाने वाला जाटव परिवार डबरा निवासी बताया जा रहा है, जो मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करके घर लौट रहा था। वहीं, सतना में हुए सड़क हादसे में एक कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। तीन मृतकों में एक महिला भी शामिल हैं। परिवार कटनी से किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था। कार एक्सिडेंट में जान गंवाने वाले मृतकों को सुनील दुबे का परिवार बताया जा रहा है, सुनील दुबे को भारतीय नौसेना में पदस्थ भी बताया जा रहा है। हालांकि, अब तक इसकी पुष्टी नहीं है।

मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करके लौट रहा था परिवार

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ग्वालियर के सिरोल के मेहरा टोला नाका के पास इनकी गाड़ी दो ट्रकों के बीच चपेट में आ गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि, ट्रकों की चपेट में आने वाली मारुति वेन एकदम पिचक गई और उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, 2 लोग बुरी तरह घायल भी हुए है, जिन्हें दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोंगों ने अपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचा दिया है। जानकारी मिली है कि, हादसे में जान गंवाने वाला परिवार राजस्थान के मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करके घर जाने के लिए डबरा लौट रहा था।

road accident

ऐसे हुआ हादसा

दो गंभीर घायलों में से एक ने बताया कि, हादसा सुबह तड़के से कुछ पहले हुआ है। आगरा झांसी हाईवे पर ग्वालियर के सिरौली इलाके में उनकी वैन हाईवे पर खड़े एक ट्रक से जा टकराई। उसी दौरान पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक ने मारुति वैन में जौरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर इतनी जौरदार थी कि, मारुति वेन पूरी तरह पिचक गई, जिसमें सवार 9 लोगों में से 7 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक ही परिवार में 7 लोगों का गम

घटना की जानकारी लगते ही नजदीकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए तुरंत जयारोग्य अस्पताल भिजवाया। दोनो घायलोंमें एक की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है, जबकि एक अन्य भी थोड़ी थोड़ी देर में बेहोश हो रहा है। घायलों में से एक ने पुलिस को दी प्राथमिक जानकारी से पता चला है कि, एक ही परिवार के मृतकों में महेश जाटव,उनकी पत्नी राजकुमारी जाटव, 14 साल की बेटी अंजलि, 7 साल का बेटा गोलू, इनके अलावा उनके ही परिवार के सदस्य मांगलिया जाटव, उनकी पत्नी नारायणी जाटव और 25 साल की सपना जाटव शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो