scriptबड़ी चूक : वीआईपी रोड पर टकराईं पूर्व सीएम और सीएम शिवराज की गाड़ियां | Big security lapse CM Shivraj and Kamal Nath's vehicles collided | Patrika News

बड़ी चूक : वीआईपी रोड पर टकराईं पूर्व सीएम और सीएम शिवराज की गाड़ियां

locationभोपालPublished: Nov 23, 2020 03:25:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

औचक निरीक्षण पर निकले सीएम शिवराज की सुरक्षा में अधिकारियों की बड़ी चूक उजागर, कई गाड़ियां आपस में टकराईं..

cm_suraksha.jpg
भोपाल. राजधानी में औचक निरीक्षण पर निकले सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही सामने आई। घटना शहर की वीआईपी रोड की है जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में कई गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं और कुछ लोगों को भी चोटें आई हैं।
ऐसे हुआ घटनाक्रम..

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला वीआईपी रोड से गुजर रहा था, तभी अचानक मुख्यमंत्री ने गाड़ी रुकवा दी। सीएम वीआईपी रोड पर लगाए गए पेड़ पौधों का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान अचानक काफिला रुकने के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का काफिला भी सीएम शिवराज के काफिले के पीछे आ रहा था और उनके काफिले का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन भी अचानक ब्रेक लगने के कारण आपस में टकरा गए।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/FTa3uQtP3SQ
अधिकारियों की बड़ी लापरवाही

सीएम शिवराज के औचक निरीक्षण का अलर्ट मैसेज वायरलेस पर चलने के बावजूद भी डीआईजी, एसपी, एडिशनल एसपी, सीएसपी कोई भी अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं था। वहीं काफिले की गाड़ियां टकराने के बाद भी अधिकारी लीपापोती करते हुए नजर आए उनका कहना था कि कमलनाथ के काफिले की गाड़ियां मीडिया कर्मियों की गाड़ियों से टकराईं हैं।
औचक निरीक्षण पर निकले सीएम शिवराज

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को एक्शन मूड में नजर आए। सोमवार की सुबह ही सीएम शिवराज राजधानी भोपाल में औचक निरीक्षण के लिए निकले और लोगों से बातचीत कर उनका हाल जाना। इस दौरान सीएम ने लोगों की समस्याएं सुनने के बाद अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के निर्देश भी दिए। सीएम सबसे पहले कलेक्ट्रेट पहुंचे थे और उसके बाद कोहेफिजा स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का भी सीएम ने औचक निरीक्षण किया ।

ट्रेंडिंग वीडियो