script

फिर बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ाया, इस बार 9 महिलाएं और 11 पुरुष गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Sep 25, 2019 05:45:08 pm

Submitted by:

Amit Mishra

कोलार के दानिश कुंज 5 के गिरधर परिसर में सेक्स रैकेट का धंधा काफी दिनों से चल रहा था।

फिर बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ाया, इस बार 9 महिलाएं और 11 पुरुष गिरफ्तार

फिर बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ाया, इस बार 9 महिलाएं और 11 पुरुष गिरफ्तार

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर बड़ा sexracket busted सेक्स रैकेट पकड़ाया हैं। बताया जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट में इस बार 9 महिलाएं और 11 पुरुष को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। काइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया की हमें मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि कोलार थाना क्षेत्र के दानिश कुंज में देह व्यापार चल रहा है। सूचना मिलते ही काइम ब्रांच की टीम मकान पर पहुंचकर देह व्यापार अड्डे की संचालिका सहित 9 महिलाएं और 11 पुरूषों को गिरफ्तार किया है। काइम ब्रांच की टीम ने बताया कि इस देह व्यापार के धंधे में booking girl for prostitution नागपुर से भी कालगर्ल call girls बुलाई जाती थी।

MUST READ : हनी ट्रैप पार्ट 2: दलाल लाते थे ग्राहक, जिस्मफरोशी के बाद लड़कियां करती थी ब्लैकमेल

 

ऐसी पकड़ाया रैकेट
काइम ब्रांच की टीम ने बताया कि कुछ दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि कोलार के दानिशकुंज इलाके के एक किराए के मकान आए दिन संधिग्ध लोगों का आना जाना लगा रहता है। मकान को जिस महिला ने किराए पर ले रखा था उस महिला से जब आस पड़ोस के लोग संधिग्ध लोगों के आने जाने के बारे में पूछते थे तो महिला किसी को अपना रिश्तेदार तो किसी को दोस्त को किसी को कंपनी के लोग बताती थी। लगातार शिकायत मिलने के बाद काइम ब्रांच की टीम ने जब संर्चिंग की तो पता चला कि कोलार के दानिश कुंज 5 के गिरधर परिसर में सेक्स रैकेट का धंधा काफी दिनों से चल रहा था।

 

ये पकडाए
बैतूल निवासी रोहित वर्मा, शाहपुरा से सुब्रत विश्वास, दानिशकुंज कोलार से विकल्प दीक्षित, एम एल बी स्कूल के पीछे भोपाल से निशांत, दानिशकुंज कोलार से अर्जुन पटेल, नरेला से फिरोज अहमद, शिवनी से शांशक अग्रवाल, गुलमोहर भोपाल से दीपक शर्मा, रोहित नगर भोपाल से कल्लन सिंह, न्यू मार्केट बांणगंगा मो. नावेद, बरखेड़ी भोपाल से मकबूल अली से पकड़ाए गए है। इस गिरोह में टीम ने 11 पुरूषों और 9 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

फिर बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ाया, इस बार 9 महिलाएं और 11 पुरुष गिरफ्तार

दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था

गौरतलब है कि दो दिन पहले राजधानी के थाना निशातपुरा ने दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि इस गलत काम में दोनों लड़कियां Honey Trap racket part 2 दलालों के brokers माध्यम से ग्राहकों customers को अपने तक बुलाती थी। उनके बाद जिस्मफरोशी Jismafaroshi के बाद ब्लैकमेल blackmail करती थी।


मजबूरी में ग्राहक लाखों रुपए देते थे
बाद में दोनों लड़कियां द्वारा और अधिक रुपए मांगे जाते थे और यादि ग्राहक पैसे देने से मना करते थे तो ग्राहकों पर दोनों लड़कियां एफआईआर दर्ज कराने की धमकी देती थी।ऐसे में मजबूरी में ग्राहक लाखों रुपए देते थे।

 

MUST READ : सेक्स रैकेट का भंडा फूटा: होटल में रंगरेलियां मना रहे थे डॉक्टर समेत कई रईसजादे , देखें वीडियो

 

फिर बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ाया, इस बार 9 महिलाएं और 11 पुरुष गिरफ्तार

डेढ़ लाख ऐठ लिए
जानकारी के अनुसार ऐसे ही एक युवक से डेढ़ लाख ऐठने के बाद और अधिक पैसे मांग करने लगी। बाद में युवक द्वारा पैसे नहीं देने पर महिलाओं ने रिपोर्ट करवा दिया और युवक को जेल जाना पड़ा। युवक पर अगस्त माह में निशातपुरा में बलात्कार का मामला दर्ज़ कराया गया था।

 

MUST READ : बच्चे को घर में दफनाकर मोहल्ले में पूछता रहा- कहां है बच्चा

 

पुलिस ने दो लड़कियों और दो दलाल को किया गिरफ्तार
भोपाल पुलिस ने दो लड़कियों और दो दलाल को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई दोनों लड़कियां मुंबई, गोवा, पूना सहित अन्य जगहों पर फाइव स्टार होटल्स में रुक चुकी है। बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां 15 से 20 हज़ार रुपए एक रात का लेती थी।


गैंग के शिकार व्यापारी की पीड़ा: कंगाल बना दिया
इस मामले को दो दिन पहले पत्रिका ने एक पीड़ित व्यापारी के हवाले से खबर प्रकाशित की थी। व्यापारी ने बताया था कि मेरा एमपी नगर जोन-२ में व्यापार है। करीब आठ माह पहले शापिंग मॉल के पब में एक युवती से पहचान हुई। हम दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। इसके बाद गहरी दोस्ती हो गई। युवती ने मार्च 2019 में मुझे मिनॉल रेसीडेंसी में अपने डुपलेक्स पर बुलाया। दोनों के बीच राजी खुशी से संबंध बने। इसके बीच अयोध्या नगर थाने से फोन आया कि युवती ने तुम्हारे खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की है। मैं डर गया। तुरंत ही मैने युवती को फोन लगाया। उसने बताया कि किसी ने हम दोनों के वीडियो बना लिए हैं। वह वीडियो मेरे परिवार को उपलब्ध करा देगा।

 

व्यवसाय करने के लिए पैसा नहीं बचा
इस डर से मैंने पुलिस को शिकायत कर दी है। अगले रोज युवती का फोन आया कि वीडियो डिलीट करने के लिए 30 लाख रुपए अगल आदमी मांग रहा है। बदनामी के डर से मैं तैयार हो गया। बाद में 16 लाख रुपए एक पुलिसकर्मी ने लिए। जबकि बाकी की रकम युवती के साथ युवक ने रखी। करीब 25 दिन पहले इसी युवती ने निशातपुरा थाने में इंद्रपुरी के एक व्यापारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मेरे पास अब व्यवसाय करने के लिए पैसा नहीं बचा है।

ट्रेंडिंग वीडियो