scriptढाबा पर मंगेतर के साथ आइसक्रीम खा रहा था युवक, कार सवार युवकों ने लूूटी बाइक, दूसरे जिले में जाकर किया मर्डर | Bike looted from Bhopal, commuted 80 km and committed murder | Patrika News
भोपाल

ढाबा पर मंगेतर के साथ आइसक्रीम खा रहा था युवक, कार सवार युवकों ने लूूटी बाइक, दूसरे जिले में जाकर किया मर्डर

5 घंटे बाद नरसिंहगढ़ में सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर दी गई।

भोपालMar 23, 2020 / 11:29 am

Amit Mishra

Bike looted from Bhopal, commuted 80 km and committed murder

Bike looted from Bhopal, commuted 80 km and committed murder

भोपाल। परवलिया इलाके में एक कार सवार लुटेरों ने शानिवार को मंगेतर के साथ जा रहे युवक पर तमंचे से हमला कर बाइक लूट कर फरार हो गए। लूट के करीब पांच घंटे बाद भोपाल के परवलिया से लूटी गई बाइक सवार बदमाशों ने राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ ( जो भोपाल से लगभग 80 किमी है।) में सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर दी गई। नरसिंहगढ़ पुलिस ने परवलिया से लूटी गई बाइक बरामद कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।


चिरनार गांव उसे छोडऩे जा रहा था
महुआखेड़ा बैरसिया निवासी 31 वर्षीय सुनील गौर पिता लखनलाल पंडित ने खुशीलाल आयुर्वेद संस्थान से नर्र्सिंग की पढ़ाई पूरी की है। सुनील ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अपनी मंगेतर काजल के साथ करोंद से चिरनार गांव उसे छोडऩे जा रहा था।

 

committed murder

बाइक में बैठकर स्टार्ट करने लगा
मुगालिया जोड़ परवलिया के पास बाइक खड़ी कर दोनों पानी पीने लगे। फिर ढाबा से खरीदकर आईसक्रीम खाने लगे। इसी बीच सफेद रंग की एक कार उसके पास आकर रुकी। टी-शर्ट पहना युवक कार से नीचे उतरा। इसके बाद वह सुनील की बाइक में बैठकर स्टार्ट करने लगा। तभी सुनील ने उसे रोकने का प्रयास किया। यह देख कार में बैठा दूसरा युवक नीचे उतरकर सुनील के चेहरे पर तमंचे के बट से हमला कर दिया। सुनील के मुंह से खून निकलने लगा। तभी आरोपी बाइक लेकर फरार हो गए।


अंधाधुंध फायरिंग की
बाइक लूटने के 5 घंटे बाद शनिवार देर शाम नरसिंहगढ़ के व्यस्ततम क्षेत्र डॉ. शिवजी चौक क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी भोपाल के शिवाजी नगर निवासी आशीष भंडारी पिता पीडी भंडारी को तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपियों ने मौके के पास अंधाधुंध फायरिंग की।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
चश्मदीद नपा उपाध्यक्ष दीपक पालीवाल, जिला भायुमो अध्यक्ष पवन शर्मा ने बताया कि घटना के वक्त वह थोड़ी ही दूर खड़े हुए थे, इस बीच उन्हे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। इस बीच बदमाश फायरिंग करने लगे। करीब पांच मिनट बाद बदमाश आशीष की हत्या करने के बाद फरार हो गए। पुलिस को बैरसिया के पास हत्या के लिए उपयोग की गई बाइक मिली है। बरामद बाइक की जांच में सामने आया कि वाहन परवलिया इलाके से लूटा गया था। राजगढ़़, भोपाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी
वही पुलिस यह भी मान रही कि आरोपी सर्राफा कारोबारी के साथ लूट की पहले ही साजिश रच लिए होंगे। यही वजह कि उन्होंने परवलिया से बाइक लूटकर नरसिंहगढ़ पहुंचे। उन्होंने आशीष के साथ लूट का पहले प्रयास किया। इसका जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो