scriptबिस्किट और अचार खाया और चोरी कर ले गए करीब डेढ़ लाख के जेवरात | Biscuits and pickles taken and stolen nearly 1.5 million jewels | Patrika News

बिस्किट और अचार खाया और चोरी कर ले गए करीब डेढ़ लाख के जेवरात

locationभोपालPublished: Mar 29, 2019 08:05:19 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

कवर्ड कैंपस में छटवीं मंजिल पर पहुंच वाथरूम के रास्ते फ्लैट में घुसे चोर, पहले भी हो चुकी है चोरी
 

dial 100

Cheating in name of getting security guard job in Singrauli

भोपाल। राजधानी में चोरों की गिरफ्त से कवर्ड कैंपस भी अछूते नहीं हैं। एक कवर्ड कैंपस में चोरी की घटना सामने आई है। चोरों ने कवर्ड कैंपस के अंदर सेंध लगाकर छटवीं मंजिल पर बने एक कंपनी के सॉफ्टवेयर सर्विस मैनेजर के फ्लैट से डेढ़ लाख रुपए कीमत के जेवरात चोरी किए।

चोरों ने फ्लेट के अंदर सुकून से बैठकर बिस्किट और अचार भी खाया। चोर वाथरूम में लगी खिड़की के रास्ते फ्लैट के अंदर दाखिल हुए और फिर उसी रास्ते फरार हो गए। इस कवर्ड कैंपस में एक साल पहले भी चोरी हो चुकी है। यह चोरी की घटना कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है।

थाना प्रभारी संगीता सोलंकी ने बताया कि 32 वर्षीय अभिषेक कुमार स्प्रिंग वैली फॉरच्यून डी-ब्लॉक फ्लैट नंबर 601 में रहते हैं। वे शहर में लगे सीसीटीवी कैमरा हनीबेल कंपनी में सर्विस मैनेजर हैं। 13 मार्च को वह परिवार के साथ अपने घर रांची चले गए थे। एक दिन पहले जब वह लौटे, तो देखा कि कमरे के अंदर अलमारी में रखे सोने के जेवररात और म्यूजिक सिस्टम के साथ एक मोबाइल गायब था।

चोर छत की तरफ से वाथरूम की खिड़की का कांच खोलकर फ्लैट के अंदर घुसे और उसकी रास्ते फरार हो गए। जाते-जाते चोर ज्यों का त्यों सामान रखकर फरार हो गए। चोरों ने घर के अंदर किचन से अचार और बिस्टिक भी खाए। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऑटो पाट्र्स व्यापारी के घर से लाखों की चोरी

इधर, टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि 54 वर्षीय शैलेष जैन अंजली कॉम्प्लेक्स सेकेंड स्टॉप पर रहते हैं। वे ऑटो पाटर््स व्यापारी हैं। तीन दिन पहले उनकी पत्नी अपने मायके चली गई। बुधवार सुबह शैलेष जैन दुकान चले गए। रात सवा 9 बजे जब घर पहुंचे, तो घर का ताला टूटा मिला। चोर उनके घर से डेढ़ लाख रुपए कीमत के जेवरात और नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो