scriptभाजपा ने सीईओ से कहा, क्या कमलनाथ के इशारे पर काम करेंगे कलेक्टर, एसपी | BJP asks the CEO, will work on the behest of Kamal Nath Collector, SP | Patrika News

भाजपा ने सीईओ से कहा, क्या कमलनाथ के इशारे पर काम करेंगे कलेक्टर, एसपी

locationभोपालPublished: May 22, 2019 07:40:30 am

Submitted by:

Ashok gautam

भाजपा ने सीईओ से कहा, क्या कमलनाथ के इशारे पर काम करेंगे कलेक्टर, एसपी
सीईओ कांताराव ने कहा कलेक्टरों को दे दिए हैं, दिशा-निर्देश

भोपाल। छिंदवाड़ा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू और उसके 29 पोलिंग एजेंटों को मंगलवार को गिरफ्तार करने के मामले में भाजपा के तीखे तेवर देखने को मिले।

चुनाव आयोग की राजनीतिक दलों की बैठक शुरु होते ही भाजपा विधि प्रकोष्ठ प्रभारी शांतिलाल लोढ़ा ने सीईओ कांताराव से कहा कि क्या मुख्यमंत्री कमलनाथ के इशारे पर कलेक्टर, एसपी काम करेंगे।

उन्होंने कांताराव को कहा कि छिंदवाड़ा में भाजपा के प्रत्याशी और 29 पोलिंग एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उन पर गैरजमानती धारा लगाई गई है। जिससे ये एजेंट मतगणना में कार्य न कर सकें। कलेक्टर, एसपी यह कार्रवाई 23 मार्च के बाद भी कर सकते थे।

इसके जवाब में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने उन्हें बताया कि प्रत्याशी सहित सभी 29 एजेंटों को जमानत दे दी गई हैं, वे काउंटिंग में भी एजेंट बनाए जा सकेंगे। इस संबंध में कलेक्टरों को भी दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। शांतिलाल लोढ़ा ने बताया कि बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि अगर एजेंटो और प्रत्याशियों को जमानत नहीं दी गई तो इसके गंभीर परिणाम होगे, कलेक्टर द्वारा इस तरह की कार्रवाई को उन्होंने गलत बताया।

वहीं बैठक के दौरान कांग्रेस के प्रतिनिधि जेपी धनोपिया ने मतगणन स्थल पर वीएसएनएल का नेटवर्क लगाया जाए, जिओ तथा अन्य का मोबाइल कंपनियों के नेटावर्क नहीं दिए जाएं।

 

सीईओ को बुलाओ तभी होगी बैठक
राजनैतिक दलों की बैठक अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संदीप यादव ले रहे थे। बैठक शुरू ही हो रही थी कि भाजपा के प्रतिनिधि शांतिलाल लोढ़ा ने कहा कि सीईओ के बिना बैठक नहीं होगी। सीईओ को पहले बुलाओ। सीईओ अपने कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। करीब बीस मिनट बाद वे राजनैतिक दलों की बैठक में आए इसके बाद ही बैठक शुरू हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो