script‘आपने महाराष्ट्र में गठबंधन तोड़ा, हमने मध्यप्रदेश में पार्टी तोड़ दी’ | bjp broke congress party in madhya pradesh, amit shah memes viral | Patrika News

‘आपने महाराष्ट्र में गठबंधन तोड़ा, हमने मध्यप्रदेश में पार्टी तोड़ दी’

locationभोपालPublished: Mar 10, 2020 03:00:23 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह फैसला लिया

13.jpg

भोपाल/ होली के दिन इस्तीफा देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के रंग उड़ा दिए हैं। कांग्रेस की होली फीकी हो गई है। पार्टी में सिंधिया के इस्तीफे के बाद इस्तीफों की झड़ी लग गई है। विधायक से लेकर संगठन के लोग तक दनादन इस्तीफे दे रहे हैं। कुछ विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता भी ग्रहण कर ली है। इसके साथ ही यह तय है कि अब कमलनाथ की सरकार बचना मुश्किल है।

इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स और पोस्ट वायरल हो रहे हैं। एक पोस्ट अमित शाह की वायरल हो रही है, जिसमें उनकी छवि को दबंग के रूप में प्रस्तुत किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि आपने महाराष्ट्र में हमारा गठबंधन तोड़ा, हमने मध्यप्रदेश में पार्टी तोड़ दी। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस से जोड़कर खूब वायरल किया जा रहा है।
https://twitter.com/hashtag/JyotiradityaScindia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
होली के दिन सिंधिया ने इस्तीफा देकर बीजेपी की हैप्पी होली कर दी है। हालांकि कांग्रेस के कुछ लोग अभी भी यह दावा कर रहे हैं कि सरकार पर कोई खतरा नहीं है। कमलनाथ ने सिंधिया खेमे के मंत्रियों को बर्खास्त करने के लिए राज्यपाल लालजी टंडन को पत्र लिखा है, जिसमें छह मंत्रियों के नाम हैं। राज्यपाल लखनऊ से भोपाल लौट रहे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1237300548157583360?ref_src=twsrc%5Etfw

बुआ ने दी बधाई
वहीं, ज्योतिरादित्यसिंधिया के फैसले पर उनकी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है और इसके लिए उसे बधाई देता हूं। यह घर वापसी है। माधवराव सिंधिया ने भी राजनैतिक करियर की शुरुआत जनसंघ से की थी। कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया की अनदेखी हो रही थी।
https://twitter.com/ANI/status/1237300056438362112?ref_src=twsrc%5Etfw
कई नेताओं ने भी उठाए सवाल
सिंधिया के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के ज्यादातर नेता उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। लेकिन कुछ कांग्रेसी यह भी कह रहे हैं कि पार्टी में कई युवा नेताओं की अनदेखी हो रही है। सिंधिया जैसे कई और लोग पार्टी में हैं। वहीं, मध्यप्रदेश में तो कांग्रेस नेताओं ने इस्तीफों की झड़ी लगा दी है। अब तक सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो