scriptLIVE: पत्रिका कार्यालय पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह, चुनाव से पहले कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात…- Video | Bjp central Minister narendra singh tomar visit patrika office 4Aug18 | Patrika News

LIVE: पत्रिका कार्यालय पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह, चुनाव से पहले कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात…- Video

locationभोपालPublished: Aug 04, 2018 03:30:46 pm

संवाददाताओं के तीखे प्रश्नों के बेबाकी से दिए जवाब…

bjp leader Narendra singh tomar

चुनाव से पहले पत्रिका कार्यालय पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह, कही ये बड़ी बात…

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले ग्वालियर के सांसद व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को पत्रिका भोपाल कार्यालय आए। यहां वे राजनीति से लेकर पत्रिका के चेंजमेकर अभियान सहित भाजपा व कांग्रेस पार्टी से जुड़े सभी प्रश्नों के जवाब देने के लिए खुद पत्रिका के दफ्तर पहुंचे।
इसके साथ ही यहां उन्होंने अपनी सरकार की योजनाओं सहित मध्यप्रदेश में कांग्रेस की स्थिति व भाजपा चुनावों में क्या खास करने जा रही है इस संबंध में भी चर्चा की।
शनिवार को दोपहर 2.15 बजे पहुंचे नरेंद्र सिंह तोमर ने पत्रिका के स्टाफ के साथ संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

नरेंद्र सिंह ने पत्रिका के संवाददाताओं के तीखे प्रश्नों के बेबाकी से जवाब दिए। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के अलावा कमलनाथ और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पत्रिका स्टाफ से रूबरू हो चुके हैं।
Live Updates

शुरुआत में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सरकार की नई योजनाओं को लेकर कहा कि 2014 से पहले मनरेगा की मजाक की स्थिति में दिखती थी, अब हम हर साल इसमें 55 हजार करोड़ रुपए देते हैं। इसके साथ ही मनरेगा में जो फर्जी वर्करों की बात आती थी उसमें भी सुधार के लिए बैंक एकाउंट में पैसा दे रहे हैं।इसके अलावा उन्होंने जल संरक्षण सहित एसिट क्रिएशन मापन के लिए जीओ टेक्निक पर भी जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो