सलमान खान के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, FIR नहीं की तो करेंगे उग्र आंदोलन

सलमान खान के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, FIR नहीं की तो करेंगे उग्र आंदोलन

By: Faiz

Updated: 04 Apr 2019, 07:30 PM IST

भोपालः सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग रोजाना नए-नए विवादों में घिरने लगी है। पहले राजबाड़ा गेट बंद करने व देवदर्शन पर रोक लगने से फिल्म प्रबंधन काफी विवादों में रहा। अब बुधवार को एक बार फिर घाट पर विराजित शिवलिंग पर तख्त रख देने से नया विवाद खड़ा हो गया है। मामला सामने आने के बाद एक तरफ जहां कई सामाजिक संस्थाओं ने इसका विरोध किया। वही, सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर सलमान खान और फिल्म के टीम मेंबरों की काफी आलोचना भी हुई। अब इस विवाद में कांग्रेस भी कूद पड़ी है।

 

political news

भाजपा की आपत्ति

दरअसल, राजधानी भोपाल की हुज़ूर सीट से विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने मामले पर आपत्ति जताते हुए कहा कि, 'महेश्वर में सलमान खान की फ़िल्म शूटिंग के दौरान भगवान शंकर के शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर किये गए अपमान की मैं कठोर शब्दो मे निंदा करता हूं।' शर्मा ने ये भी कहा कि, मामले पर सफाई देने आए सलमान कैमरा टीम के बचाव में कहा गया कि, तख्त रखकर हम शिवलिंग को सुरक्षित कर रहे थे, यह सफाई और भी दुर्भाग्यपूर्ण है। शर्मा ने सलमान से सवाल करते हुए कहा कि, 'सलमान खान बताएं कि, वो किसी मजार पर ऐसे ही तख्त रखकर उसपर डांस करवाएंगे जैसा उन्होंने महेश्वर में किया।

political news

बीजेपी विधायक ने दी उग्र आंदोलन की धमकी

भाजपा विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि, जब से प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनी है, तभी से लगातार हिन्दू धर्म पर प्रहार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्रीमान कमलनाथ एवं प्रदेश के सुपर सी एम श्रीमान दिग्विजय सिंह जोकि आजकल चुनाव के लिए हिंदुत्व का चोला ओढ़कर घूम रहे है सलमान खान पर क्या कार्रवाई करेंगे? रामेश्वर शर्मा ने प्रदेश सरकार से इस विषय को गंभीरता से लेकर संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और सलमान खान के खिलाफ एफ.आई.आर करने की मांग की है। शर्मा ने यहां तक कह दिया कि, 'अगर प्रदेश सरकार इस मामले को गंभीरता से नहीं लेती तो भाजपा द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।' विधायक शर्मा ने ये भी कहा कि, वो जल्द ही मामले की शिकायत चुनाव आयोग में भी करेंगे।

political news

सलमान और टीम मेंबरों ने दी सफाई

लगातार उठते विवादों को शांत करने के लिए फिल्म की शूटिंग छोड़कर आए सलमान खान ने सफाई देते हुए कहा कि, हम फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने का मन बना रहे थे, लेकिन हमने मध्य प्रदेश के महेश्वर की दुनियाभर में पहचान हो, इसलिए यहां शूटिंग करना तय किया। वहीं, फिल्म से जुड़ी यूनिट के जवाबदारों ने तर्क देते हुए कहा था कि, शिवलिंग को किसी तरह की क्षति न पहुंचे, इसलिए टीम द्वारा ऐसा किया गया।

BJP Salman Khan
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned