Breaking: धरने प्रदर्शन के बीच रानी कमलापति की प्रतिमा का हुआ अनावरण, भाजपा कांग्रेस आए आमने सामने

भाजपा कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू...

Deepesh Tiwari

Updated: 16 Feb 2020, 12:57 PM IST

Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

भोपाल@देवेंद्र शर्मा की रिपोर्ट...

आर्च ब्रिज के पास रानी कमलापति की प्रतिमा का अनावरण विरोध और हंगामे के बीच हुआ। इस दौरान कांग्रेसी पार्षद शाबिषता जकी ने आर्चब्रिज के बाहर किया धरना प्रदर्शन कर महापौर का पुतला जलाया।

वहीं रानी कमलापति की प्रतिमा का अनावरण के समर्थन में आए पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि ये विरोध गोंड समाज का अपमान हैं, वे इसे मुद्दा बनाएंगे।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि संस्कृति विभाग से अनुमति नहीं होने के कारण ही कांग्रेस के मंत्री अनावरण समारोह में नहीं पहुंचे। इसके साथ ही रानी कमलापति प्रतिमा की स्थापना में कांग्रेस ने सवाल उठाए।

महापौर आलोक शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि अर्जुन सिंह की प्रतिमा किस नियम पर लगाई। कांग्रेस को महापौर आलोक शर्मा ने बताया कि उसने किस तरह से लिंक रोड पर अर्जुन सिंह की प्रतिमा को बिना किसी नियम का पालन करके स्थापित किया है। उन्होंने इसका जवाब प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह से मांगा।

भरपूर राजनीति:
कमलापति प्रतिमा अनावरण पर विवाद के चलते अब महापौर आलोक शर्मा मिंटो हॉल परिसर में गांधी प्रतिमा के पास भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ धरने प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। इस दौरान धरने पर बैठे कांग्रेस को सद्बुद्धि देने के भजन गा रहे हैं।

BJP Congress
Show More

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned