पोस्टर वॉर : कमलनाथ,ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब सांसद प्रज्ञा ठाकुर हुईं गुमशुदा

राजधानी भोपाल में कई जगहों पर पोस्टर चस्पा किया गया है

By: Amit Mishra

Updated: 29 May 2020, 11:44 AM IST

भोपाल। प्रदेश में पोस्टर वॉर का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। पहले पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुल कमल नाथ फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब भोपाल की सांसद प्रचा ठाकुर के गुमशुदा होने को राजधानी भोपाल में कई जगहों पर पोस्टर चस्पा किया गया है। भोपाल में कई जगहों पर चस्पा किए गए पोस्टर में लिखा है कि 'गुमशुदा की तलाश' साथ ही पोस्टर में ये भी लिखा है कि कोरोना महामारी से भोपाल की जनता परेशान, सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता?...


प्रदेश में पहले भी लगे है पोस्टर
इसके पहले कांग्रेस से बीजेपी में शामिल पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरदित्य सिंधिया के लापता होने के पोस्टर इनाम राशि के साथ दर्शाते हुए जो की उन्ही के राजमहल के आसपास लगा दिए गए थे जिसमें कांग्रेस के युवा नेता पर प्रकरण दर्ज हुआ है, वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विधानसभा क्षेत्र में ईनामी पोस्टर देखें गए थे जिन्हें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हटा दिया था। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा दौरा किया है।

 

मंत्री पीसी शर्मा ने दिया था गुमशुदा होने वाला बयान
वही कुछ दिन पूर्व भी भोपाल में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा द्वारा भोपाल सांसद के गुमशुदा होने वाला बयान आया था जिस पर हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने जबाव देते हुए बताया था की सांसद प्रज्ञा का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है। लेकिन इनके बाद भी बार बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी गुमसुदगी पर सवाल उठाया जाता रहा है।


पोस्टर पर बोले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदा पोस्टर पर बोलते हुए कहा कि लाखो मतों से जीत कर गर्ई तथाकथित सांसद प्रज्ञा ठाकुर जिनका कोई अता पता नही है। लोगों को जब आवश्यकता थी गरीब परेशान हो रहे थे, राशन मिल नही रह था तब से सांसद गायब है। लेकिन दिग्विजय सिंह सेवा में लगे हुए है।


पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि जिसने भी पोस्टर लगाए है कहां गायब है। सांसद सही पूछ रहा हैं। सांसद प्रज्ञा ठाकुर साध्वी है तो मंदिर पुजारियों से बात कर लेती।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि पुजारियों को 10 हज़ार रुपये देने की मांग कर लेती। धर्म के ठेकेदार बताते है धर्म की ही बात नही की। दो महीने से सांसद गायब होना सवाल खड़े करता है।

Kamal Nath
Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned